सूरत : विधवा से विभत्स मांग करने वाले के खिलाफ़ पुलिस शिकायत, जानें क्या था मामला

सूरत : विधवा से विभत्स मांग करने वाले के खिलाफ़ पुलिस शिकायत, जानें क्या था मामला

विधवा के पति के दोस्त ने कहा, "पैसे नहीं देना है तो तुम्हें मेरे साथ सोना होगा!"

डिंडोली में पति की मौत के बाद उसका दोस्त घर आ गया और उधार दिए 60 हजार की मांग करने लगा। विधवा महिला को पैसे नहीं देने पर उसके साथ सोने के लिए मजबूर कर परेशान करने पर इस मामले की डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

डिंडोली में रहने वाली 31 वर्षीय विधवा अपनी सास और दो बच्चों के साथ रहती है। महिला ने डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार महिला के पति की 24 दिसंबर 2020 को बीमारी के चलते मौत हो गई थी। परिवार का भरण-पोषण करने के लिए, महिला और उसकी सास सफाई का और कभी-कभी दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करती थीं। महिला के पति के जीवित रहने पर उसका मोबाइल रिपेयर करने वाला दोस्त सागर साली (निवास महादेवनगर-2 डिंडोली) समय-समय पर घर आ जाता था।

पति की मौत के बाद 60 हजार मांगने के बहाने प्रताडि़त किया

महिला के पति की मौत के छह महीने बाद सागर साली घर आया और बोला, मुझे तुम्हारे पति से 60 हजार लेने थे जो आपको मुझे देना होगा। महिला ने कहा कि उसके पति ने इस बारे में उसे कुछ नहीं बताया। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अपनी सास से पूछकर बताएगी। सागर ने महिला का नंबर लिया और उसे बार-बार फोन करता। कहां हो तुम?   जब महिला घर में अकेली होती तो वह पैसे मांगने के बहाने आता औरज जबरन उसका हाथ पकड़ लेता और गंदी-गंदी बातें करता।

विधवा ने डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई

इससे तंग आकर महिला पिछले एक साल से अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। वहां भी सागर नए नंबर से कॉल कर रहा था। जब महिला ससूराल आयी तो वह तुरंत उसके पास आया और यह कहते हुए घिनौनी मांग की कि अगर तुम पैसे नहीं देना चाहती हो तो तुम्हें मेरे साथ सोना होगा। चार दिन पहले उसने महिला की सास से, "तेरी बहू कहाँ है? तुम उसे सूरत बुलाओ, मुझे उसका काम है"  ऐसा कहा। आखिरकार तंग आकर महिला ने डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

Tags: Surat