सूरत : लग्जरी कार में नशे की तस्करी,  मुंबई से ड्रग्स खरीद कर ला रहे दो गिरफ्तार

सूरत : लग्जरी कार में नशे की तस्करी,  मुंबई से ड्रग्स खरीद कर ला रहे दो गिरफ्तार

कार-ड्रग्स समेत 4.30 लाख का मालसामान जब्त

सूरत क्राइम ब्रांच की एक टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर सीमाडा चौकी से एक शानदार कार में दो लोगों को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने 19.45 ग्राम एमडी ड्रग्स 1,94,500 रुपये जब्त की है। दोनों आरोपियों ने कबूल किया है कि वे मुंबई से ड्रग्स लाए थे।

क्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर कार रोकी

सूरत पुलिस द्वारा सूरत सिटी ड्रग्स मुक्त अभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत ड्रग्स बेचने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच सूरत क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि कुछ लोग कार में नशीला पदार्थ ला रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने सीमाडा चौकी के पास पहरा लगा दिया और मैरून रंग की कार नंबर जीजे05 सीआर 8190 को जब्त कर लिया।

कार की तलाशी लेने के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें 1,94,500 रुपए कीमत की 19.45 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली। तो पुलिस ने एक कार, 1.01 लाख कैश, मोबाइल फोन और ड्रग्स बरामद कर कुल 4.30 लाख की संपत्ति जब्त की है। इस घटना में पुलिस ने नाना वराछा चौपाटी के पास रहने वाले शैलेशभाई नाथुभाई पटेल और ड्राइवर की सीट के बगल वाली सीट पर बैठे व बड़ा वराछा लजामनी चौक के पास रहने वाले कमलेश बावनजीभाई चौवटिया को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की

पुलिस द्वारा आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने मुंबई के मीरा भाईंदर रोड स्थित एक व्यक्ति से मादक पदार्थ की मात्रा खरीदी थी और कार में लाये थे। आरोपी के खिलाफ सारोली थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है कि आरोपी किसे नशीला पदार्थ देने वाले थे और क्या वे पहले नशीला पदार्थ लेकर आए थे।

Tags: Surat