सूरत : पत्नी और बच्चे के साथ बाइक पर सवार युवक का गला पतंग की डोर से कट गया

सूरत : पत्नी और बच्चे के साथ बाइक पर सवार युवक का गला पतंग की डोर से कट गया

पांडेसरा की पीयूष पॉइंट ब्रिज की घटना, उंगली कटने के बाद गिरी पत्नी, बच्ची का चमत्कारीक बचाव

पत्नी व बच्चे के साथ बाइक पर सवार पांडेसरा निवासी युवक का गला पुल पर पतंग की डोर से कट गया। पत्नी की उंगली भी कट जाने से चोट आई और बच्ची के मां के हाथ से गिर जाने के बावजूद चमत्कारिक बचाव हुआ। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया।

शाम का समय होने से पतंग की डोर नही दिखी

जानकारी के अनुसार पांडेसरा पुनीतनगर निवासी बबलू विश्वकर्मा (20) फर्नीचर बनाने का काम करता है। वह बाइक से पत्नी संगीताबेन और 4 साल की बेटी आर्या के साथ डिंडोली चाचा के घर जा रहा था। पीयूष प्वाइंट ब्रिज से बाईक पर गुजर रहा था तभी अचानक पतंग की डोरी आने से बबलू का गला कट गया। शाम का समय होने के कारण डोर दिखाई नहीं दे रही थी लेकिन जब उसे लगा कि डोर गिर रही है तो उसने उसे अपने हाथ से रोकने की कोशिश की। लेकिन तब तक उसका गला कट चुका था और हाथ भी जख्मी हो गया था। रस्सी से बचने की कोशिश में संगीताबेन की उंगली भी कटकर जख्मी हो गई और वो बाइक से गिर गईं। इसी बीच बबलू पत्नी और बच्ची के साथ बाइक से गिर गया। लोग बबलू को 108 सिविल में ले गए। जहां अब उनकी सेहत स्थिर बताई जा रही है।

शहर में तीसरी घटना, नगर पालिका तार कब बनवाएगी?

शहर के पुलों, फ्लाईओवरों और सड़कों को मिलाकर हर साल लगभग 400 किमी केबल लगाई जाती है, जिसकी अनुमानित लागत 35 लाख रुपये है। हालांकि, अब तक पतंग की डोर से गला काटने की 3 घटनाएं दर्ज हो चुकी हैं, लेकिन नगर पालिका ने अभी तक तार नहीं बांधा है।

Tags: Surat