सूरत : ढाबे में घूसी बोलेरो पिकअप, लंच कर रहे युवक को कुचलकर भागा चालक, हादसे का लाईव वीडियो वायरल

सूरत : ढाबे में घूसी बोलेरो पिकअप, लंच कर रहे युवक को कुचलकर भागा चालक, हादसे का लाईव वीडियो वायरल

सूरत के सारोली इलाके में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। सीसीटीवी कैमरों को देखकर दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है। ढाबे में बैठे लोग ढाबे से बाहर भागते देखे गए। घटना एक दुर्घटना की है जिसमें एक बोलेरो पिकअप अनियंत्रित होकर 'बापा नो बागिचो' नामक ढाबे में जा घुसी। ढाबे में खाना खा रहे युवक पर पीकअप चढ जाने से गंभीर चोटें आई हैं।

सारोली के "बापा नो बगिचो ढाबा" पर अफरातफरी

सारोली इलाके में सड़क के पास 'बापा नो बागीचो' नाम के ढाबे में ग्राहक बैठे थे। ढाबे के पास से गुजर रही बोलेरो पिक-अप का चालक स्टेयरिंग से नियंत्रण खोता नजर आया। चालक ने नियंत्रण खो दिया और पिकअप सीधे ढाबे में जा घुसी। ढाबे में घुसते ही अंदर मौजूद ग्राहक दौड़ पड़े।

सारोली क्षेत्र में ढाबे पर एक पिकअप बोलेरो तेज रफ्तार में घुस गई। खाना खा रहे एक युवक को कुचल दिया। सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है कि ढाबे के अंदर सीधे सड़क से बोलेरो आती हैं और कितने ग्राहक अंदर रखी चारपाई पर सोए हुए थे और अपने मोबाइल फोन देख रहे थे. तो एक ग्राहक भी एक कुर्सी पर बैठा था। पिकअप गाड़ी ने कुर्सी पर बैठे युवक को टक्कर मार दी और साइड में चाय बना रहा व्यक्ति भी जान बचाकर भागता नजर आ रहा है।

Tags: Surat