वड़ोदरा : बारात में आये 200 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग की चपेट में, तत्काल अस्पताल ले जाया गया

वड़ोदरा : बारात में आये 200 से ज्यादा लोग फूड प्वाइजनिंग की चपेट में, तत्काल अस्पताल ले जाया गया

एक साथ इतने लोगों के बीमार पड़ जाने से मचा हड़कंप, मामले में जांच जारी

देश के अन्य राज्यों समेत गुजरात में भी इस समय जब शादी का माहौल जोरों पर है। इस समय लोग शादी विवाह जैसे शुभ प्रसंगों में शामिल हो रहे हैं और वहां भोजन ग्रहण कर रहे हैं। ऐसे में फूड पॉइजनिंग के मामले भी सामने आ रहे हैं। अब वड़ोदरा के रायपुरा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक गांव में एक शादी समारोह में 200 से ज्यादा लोग फूडप्वाइजनिंग का शिकार हो गए हैं। खाने के बाद अचानक लोगों को तबीयत खराब होने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

रात के खाने के बाद मेहमानों की तबीयत बिगड़ गई


मामले में मिली जानकारी के अनुसार वड़ोदरा के रायपुरा गांव में हो रही शादी में बारात के लोगों और घरातियों द्वारा खाना खाने के बाद अचानक लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। इस शुभ प्रसंग में रात्रि भोज के बाद अचानक शादी में शामिल हुए 200 से ज्यादा मेहमानों की तबियत बिगड़ने लगी। एक साथ इतने लोगों की तबियत बिगड़ जाने से हड़कंप मच गया। इसी बीच बीमार पड़े सभी लोगों को तत्काल इलाज के लिए गोत्री सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी तुरंत हुए हाजिर


आपको बता दें कि इस मामले की सूचना मिलते ही जिला स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी तत्काल अस्पताल पहुंचे। फिलहाल शादी के खाने में तैयार होने वाले सामान को जांच के लिए भेजा गया है। साथ ही सभी लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

छाछ पीने से 12 लोगों को फूड पॉइजनिंग


उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही पोरबंदर के अदितियाना गांव में छाछ पीने से 18 लोगों को फूड पॉइजनिंग हो गई थी। इनमें से 12 से अधिक लोगों को तत्काल इलाज के लिए पोरबंदर के सरकारी भावसिंहजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।