वडोदरा : हर्ष संघवी के साथ बैठक में नदारद रहे मधु श्रीवास्तव, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

वडोदरा :  हर्ष संघवी के साथ बैठक में नदारद रहे मधु श्रीवास्तव, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

हर्ष संघवी ने पारुल विश्वविद्यालय में बंद कमरे में बैठक की

 वडोदरा में बीजेपी में नाराजगी के खिलाफ डैमेज कंट्रोल की कवायद की गई है। गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने डैमेज कंट्रोल का कार्यभार संभाल लिया है। तीन सीटों पर बागियों को मनाने का काम शुरू हो गया है। हर्ष संघवी ने पारुल विश्वविद्यालय में बंद कमरे में बैठक की। वाघोडिया में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक पूरी हो चुकी है। बैठक में भाजपा प्रत्याशी अश्विन पटेल मौजूद थे। जबकि मधु श्रीवास्तव इस बैठक में अनुपस्थित रहे। जिसके बाद अब यह माना जा रहा है कि मधु श्रीवास्तव कोई घोषणा कर सकते हैं। वे निर्दलीय उम्मीदवार की घोषणा कर सकते हैं।

हर्ष संघवी ने शुरू की डैमेज कंट्रोल प्रक्रिया


गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने बीजेपी के बागी नेताओं को अपने हाथ में लेने का बीड़ा उठाया है। हर्ष संघवी ने डैमेज कंट्रोल प्रक्रिया शुरू की है। हर्ष संघवी वाघोड़िया में पारुल विश्वविद्यालय में एक बैठक की थी। बाद में वह करजन में भाजपा नेता सतीश निशालिया व पादरा में दीनू मामा से मिलेंगे। क्या हर्ष संघवी के समझाने के बाद मानेंगे बागी नेता? ऐसा लोगों के बीच चर्चा है।

टिकट नहीं मिलने से आसमान चढ़ा मधु श्रीवास्तव का पारा


भाजपा की ओर से जारी उम्मीदवारों की सूची में वडोदरा वाघोड़िया से दबंग विधायक मधु श्रीवास्तव को टिकट नहीं दिया गया, जिससे नेता का पारा चढ़ गया है। इसलिए उन्होंने फैसला किया है कि वह स्थानीय लोगों के साथ मिलकर निर्दलीय रूप से नामांकन फॉर्म भर सकते हैं। उन्होंने कहा, अगर कार्यकर्ता कहेंगे तो मैं निर्दलीय उम्मीदवारी करूंगा।

पार्टी को भी फिर से विचार करने  को कहा गया


वडोदरा में दबंग विधायक की छवि रखने वाले वाघोड़िया विधायक मधु श्रीवास्तव अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार इन्हे भाजपा की ओर से टिकट नहीं दिया गया। इनकी जगह जिलाध्यक्ष अश्विन पटेल को टिकट दिया गया है। कल शाम महादेव झील के पास मधु श्रीवास्तव के कार्यालय में बैठक हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि मधु श्रीवास्तव निर्दलीय उम्मीदवार दाखिल करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी में सालों काम किया लेकिन पार्टी ने मेरी कदर नहीं की। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है। उन्होंने पार्टी से दोबारा विचार करने को कहा। 
Tags: 0