वडोदरा : बीओबी मांडवी शाखा के लॉकर रूम में भरा पानी, खाता धारकों की बढ़ी चिंता

वडोदरा : बीओबी मांडवी शाखा के लॉकर रूम में भरा पानी, खाता धारकों की बढ़ी चिंता

एक-दो इंच ही बारिश हुई तो बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर रूम में भी पानी भर गया

 वडोदरा के चार दरवाजा इलाके में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की मुख्य शाखा के बेसमेंट में बने लॉकर रूम में पानी भर गया है, जो लॉकर धारकों के लिए चिंता का विषय बन गया है।  वडोदरा शहर का चार दरवाजा क्षेत्र पहले कभी बारिश के पानी से नहीं भरता था, लेकिन पिछले पांच-सात सालों में अगर एक इंच भी बारिश हो जाए तो चार दरवाजा क्षेत्र में तुरंत बाढ़ आ जाती है, जिससे वाहन चालकों व दुकानदारों को भी परेशानी होती है।
 वड़ोदरा शहर में गत देर रात तक भारी बारिश जारी रही, जिस दौरान चार दरवाजा क्षेत्र जलमग्न हो गया था। लेकिन सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा की मांडवी शाखा खोली गई तो निरीक्षण में पाया गया कि बेसमेंट में बने लॉकर रूम में पानी भर गया है, जिससे बैंक अधिकारियों ने पानी निकलने की कार्यवाही शुरु की। इसी बीच ग्राहकों को लॉकर में पानी भरने की जानकारी होने पर लाकर धारक उनका सामान सरक्षित है या नहीं यह जानने के लिए बैंक शाखा की ओर रुख किया। जिससे ग्राहकों की भीड़ लग गई।  
 चार दरवाजा क्षेत्र के व्यवसायी फारूकभाई सोनी ने कहा कि शहर के चार दरवाजा क्षेत्र में कभी पानी या नाली की समस्या नहीं हुई, लेकिन निगम के लापरवाही के कारण चार दरवाजा क्षेत्र में जलजमाव हो गया है। पिछले पांच-छह साल से वाहन चालक व व्यापारी शिकार हो रहे हैं न केवल यह गिर रहा है बल्कि इस क्षेत्र में नाला खोदने की समस्या स्थायी हो गई है। उन्होंने कहा कि कल जब एक-दो इंच ही बारिश हुई तो बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर रूम में भी पानी भर गया था, जिससे अपना सामान सुरक्षित है या नही यह जानने लोग बैंक पहुंच गये। बैंक में भी जब इस तरह पानी भर जाती हो तो आम लोगों की परिस्थिति क्या होगा। 
Tags: 0