वडोदरा : दीपक नाइट्रेट कंपनी में लगी भीषण आग, दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी लपटें

वडोदरा  :  दीपक नाइट्रेट कंपनी में लगी भीषण आग, दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी लपटें

धमाका इतना तेज था कि आसपास की कंपनियों में भी अफरीतफरी मच गई

वडोदरा के नंदेसरी इलाके में दीपक नाइट्रेट नामक कंपनी में गुरुवार को भीषण विस्फोट के साथ आग लग गई। धमाका इतना तेज था कि आसपास की कंपनियों में भी अफरीतफरी मच गई। आग की  लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थीं। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही वडोदरा फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने के प्रयास तेज कर दिए।
दीपक नाइट्रेट कंपनी में विस्फोट के बाद लगी भीषण की घटना में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, और आग में फंसे या घायल लोगों की संख्या के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की गई है। लेकिन आग की लपटों से उठ रहा धुंआ हाइवे पर दूर-दूर तक दिखाई दे रहा था। समाचार संकलन किये जाने तक मौके पर दमकल का काफिला पहुंच गया है और आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं। दीपक नाइट्रेट में आग लगने के बाद वडोदरा फायर ब्रिगेड द्वारा एक ब्रिगेड कॉल जारी की गई है। कंपनी के बाहर एंबुलेंस लगाई गई है। सयाजी अस्पताल के बाहर भी स्ट्रेचर तैयार किए गए हैं। ताकि इस घटना में घायलों को तत्काल उपचार दिया जा सके।
स्थानीय लोगों के अनुसार, नंदेसरी इंडस्ट्रियल एस्टेट में दीपक नाइट्रेट कंपनी में ऑपरेशन के दौरान एक प्लांट का बॉयलर फट गया। जिसके बाद 8 धमाके हुए और इन धमाकों की आवाज 10 किलोमीटर के इलाके में सुनाई दी। आग की लपटें हाईवे तक दिखाई दे रही थीं। जिससे लोगों में दहशत का माहौल बन गया। एहतियात के तौर पर आस-पास की कंपनियों के लोगों को भी सुरक्षित जगहों पर जाने को कहा गया। 
Tags: 0