वडोदरा में बूटलेगरों का आतंक बढ़ते ही जा रहा, पुलिस पर हमला कर जप्त शराब लेकर हुए फरार

वडोदरा में बूटलेगरों का आतंक बढ़ते ही जा रहा, पुलिस पर हमला कर जप्त शराब लेकर हुए फरार

राज्य की संस्कारी नगरी वडोदरा में बूटलेगरों का आतंक काफी बढ़ आया है। राज्य के स्टेट मॉनिटरिंग सेल पर बूटलेगरों द्वारा हमला किया गया है। छापा मारने के लिए आए स्टेट मॉनिटरिंग सेल की कार पर पथराव कर स्टेट मॉनिटरिंग सेल के पीएसआई को चोटिल कर दिया गया है। जिसके बाद सभी बूटलेगर अपना सारा माल छुड़ाकर फरार हो गए है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, समा विस्तार में स्टेट मॉनिटरिंग सेल द्वारा पूर्व से मिली जानकारी के अनुसार छापा मारने की कार्यवाही की जानी थी। हालांकि छापा मारने के लिए पहुंची स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम पर बूटलेगरों ने पथराव शुरू कर दिया था। जिसके चलते पीएसआई एसजे राठवा को चोट पहुंची थी। बूटलेगरों के पथराव के पहले स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम ने मुख्य बूटलेगर धीरज पांडे के आदमी दिलीप दामोर को मुद्दामाल के साथ पकड़ लिया था। हालांकि इसके पहले की वह उसे ले जाते पथराव हो गया और दिलीप दामोर बच निकलने में कामयाब रहा। साथ ही सभी बूटलेगरों ने स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम द्वारा जप्त किया हुआ माल भी वापिस चुरा लिया।
घटना की जानकारी मिलते ही समा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। हालांकि उस दौरान उन्हें वहाँ कोई भी नहीं मिला था। जिसके चलते उन्हें खाली हाथ वापिस आना पड़ा था। फिलहाल स्टेट मॉनिटरिंग सेल के पीएसआई एसजे राठवा ने पुलिस स्टेशन में बूटलेगरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर बूटलेगर धीरज पांडे और दिलीप दामोर सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में लेने की कार्यवाही शुरू की गई है।