वड़ोदरा : प्रेमिका, उसके पति और सासुमां ने मिलकर प्रेमी का काम तमाम कर दिया, जानें पूरा किस्सा

वड़ोदरा : प्रेमिका, उसके पति और सासुमां ने मिलकर प्रेमी का काम तमाम कर दिया, जानें पूरा किस्सा

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया, मृतक बार बार कॉल करके करता था परेशान

वड़ोदरा में विवाहेतर संबंध या शादी के बाद किसी अन्य के साथ रिश्ता बनाना एक युवक को भारी पड़ा और उसे अपनी जान गवानी पड़ी। अनैतिक रिश्ते के चलते युवक को देर रात उसकी प्रेमिका ने कॉल करके गोत्री में स्थित यश कॉम्प्लेक्स में बुलाया और फिर प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। मामला सामने आने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी दंपत्ति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब तीनों को कोरोना टेस्ट के बाद गिरफ्तार किया जाएगा।
गोत्री थाने में श्रीजी वंदन परिसर, गोत्री निवासी मनीष कनुभाई दारजी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार विवरण यह है कि गोकुलनगर निवासी सुखदेवभाई किशनभाई वैदे के 23 वर्षीय पुत्र विशाल ने एक गीता नाम की लड़की से अफेयर था। इसी बीच गीता की शादी बिल गांव के रहने वाले जयेश माली से हुई और शादी के बाद गीता बिल गांव में रहती थी। शादी के एक साल बाद भी गीता और विशाल एक दूसरे को नहीं भूल पाए।  गीता के पति जयेश माली में को जब गीता और विशाल के बीच प्रेम प्रसंग होने की खबर मिली तो उनके बीच गाहेबगाहे लड़ाई होती रहती।
ऐसे में अपने वैवाहिक जीवन में बाधा बन चुके विशाल से छुटकारा पाने के लिए जयेश माली ने अपनी पत्नी गीता की मदद से एक योजना बनाई। इस योजना अनुसार देर रात गीता ने अपने पूर्व प्रेमी विशाल को गोत्री रोड यश कॉम्प्लेक्स चार रास्ता के पास बुलाया और गीता ने अपने पति जयेश और जयेश की मौसी सुमित्राबेन के साथ विशाल को मारा।  जिसमें विशाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
विशाल के दत्तक भाई मनीष माली ने शिकायत में कहा कि विशाल को रात में फोन आया और उसने बताया कि गीता उसके पति जयेश और उसकी मौसी सुमित्रा के साथ बहस कर रही है। वह आदमी तुरंत मौके पर पहुंचा। जहां तीनों विशाल को लात मारकर मार रहे थे। विशाल बेहोश हो गया और उसे अस्पताल ले जाने के लिए 108 एम्बुलेंस को फोन किया।  हालांकि अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मौत हो गई थी।
इस दौरान उनके परिवार वालों को भी घटना की सूचना दी गई।  बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। यश कॉम्प्लेक्स चार रास्ता के पास देर रात हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था। वहीं गोत्री पुलिस ने विशाल के बहनोई मनीष कनुभाई की शिकायत के आधार पर विशाल की पूर्व प्रेमिका गीता, उसके पति जयेश माली (बिल गांव, वडोदरा) और उसकी मौसी सुमित्राबेन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।
वडोदरा पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गीता और विशाल के बीच पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। विशाल गीता और गीता के पति जयेश को भी फोन कर रहा था। जयेश बार-बार विशाल को समझाता रहा था। जयेश और गीता द्वारा नंबर ब्लॉक करने पर वह अलग-अलग नंबरों से फोन करता था। इस पर  गीता और उसके पति ने विशाल को मिलकर समझाने के लिए फोन किया, लेकिन बात के समय बातचीत उग्र हो जाने के बाद मामला बदल गया।