वडोदरा ; गर्लफ्रेंड मर्जी से घर चली गई तो बॉयफ्रेंड ने पुलिस को फोन कर बता दिया कि कोई उठा ले गया!, जानें फिर क्या हुआ?

वडोदरा ; गर्लफ्रेंड मर्जी से घर चली गई तो बॉयफ्रेंड ने पुलिस को फोन कर बता दिया कि कोई उठा ले गया!, जानें फिर क्या हुआ?

कभी-कभी लोग बे फालतू में ही खुद की बजा डालते हैं। गुजरात के वडोदरा शहर में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। एक भाई साहब ने पुलिस को गलत सूचना देते हुए फोन पर बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को शहर के कमाटी बाग इलाके से कोई उठा कर ले गया है। आइए इस पूरी घटना को विस्तार से जानते हैं।
मामला होली-धुलेटी के दिन का है। 23 वर्षीय जय बारोट नामक युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाया और कहा कि वह कमाटी बाग गेट नंबर 2 के पास उपस्थित है। वहां उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी थी। उसकी गर्लफ्रेंड को कोई उठा कर ले गया है और गर्लफ्रेंड का फोन अभी बंद आ रहा है।
चूंकि महिला के संबंध में यह सूचना थी, कंट्रोल रूम से आनन-फानन में पुलिस दस्ता घटनास्थल पर दौड़ाया गया। युवक से जानकारी प्राप्त करने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और युवती को उसके घर पर सकुशल पाया। युवती ने पुलिस को बताया कि उसे घर आने में देरी हो रही थी इसलिए वह अपनी मर्जी से चली गई। उसने इस बात की जानकारी उसके दोस्त जय बारोट को भी फोन एवं मैसेज के द्वारा दी थी। जब पुलिस को पता चला कि युवक ने गलत जानकारी दी है तो एक बार तो पुलिस ने महिला के गायब होने संबंधी कोई घटना ना होने पर संतोष प्रकट किया, दूसरी ओर पुलिस को गलत सूचना देने के आरोप में जय बारोट को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की गई।
Tags: Vadodara