वड़ोदरा में 'पुष्पा' स्टाइल में शराब की तस्करी चल रही थी, जानें क्या था माजरा

वड़ोदरा में 'पुष्पा' स्टाइल में शराब की तस्करी चल रही थी, जानें क्या था माजरा

पिछले कई समय से लोगों पर पुष्पा फिल्म की धुन लगी हुई है। हर कोई पुष्पा फिल्म के नायक अल्लु अर्जुन की हर एक चीज कॉपी करने की कोशिश कर रहे है। हालांकि इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसने फिल्म देखी है, उसने देखा ही होगा कि फिल्म में किस तरह पुष्पा दूध के कंटेनर में लाल चंदन की लकड़ियों को छिपा कर ले जाता था। बस उसी तकनीक को आजमा कर कुछ चोरों ने दूध के कंटेनर में चोर खाना बनाकर उसकी सहायता से शराब की हेराफेरी करना शुरू कर दिया। मामले का पर्दाफ़ाश करते हुये पुलिस ने दो बूटलेगरों को हिरासत में लिया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पुलिस की प्रीवेंशन ऑफ क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग शराब की सप्लाई करने की जा रही है। जिसके चलते  पुलिस ने वॉच रखी थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि दूध का यह टेम्पो नेशनल हाइवे नंबर 8 से गुजरेगा। पुलिस को जानकारी के मुताबिक ही एक दूध का टेम्पो आते हुये दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रोका और उसकी तलाशी ली तो पता चला कि कंटेनर में ऊपर के हिस्से में लोहे की प्लेट लगाकर एक चोर खाना बनाया गया था। जिसमें उन्होंने शराब छिपाई थी।
कंटेनर में से शराब मिल आने के चलते पुलिस ने टेम्पो में सवार पुष्कर गणेशलाल पटेल और वेनिराम सुखलाल पटेल को हिरासत में लिया था। पुलिस द्वारा कंटेंटर में से शराब और बियर सहित कुल मिलाकर 7,60,900 रुपये का माल जप्त किया गया था।