वडोदरा : शादी का लालच देकर नाबालिग लड़की को भगा कर ले गया युवक, जानें फिर क्या हुआ

वडोदरा : शादी का लालच देकर नाबालिग लड़की को भगा कर ले गया युवक, जानें फिर क्या हुआ

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शिनोर के गाँव में से युवक और नाबालिग युवती को पकड़ा

गुजरात वडोदरा के शिनोर गाँव में एक युवक द्वारा एक नाबालिग लड़की को शादी की लालच देकर भगाकर ले गए होने का मामला सामने आया था। इसके चलते युवक पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अनुसार केस दर्ज किया गया था। पुलिस द्वारा भी पूरे मामले में तेजी से काम किया गया और शिकायत प्राप्त होने के चंद घंटो में ही हिरासत में लिया गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, युवक नाबालिग लड़की को शादी का लालच देकर उसे भगाकर ले गया था। जिसके लिए पुलिस को शिकायत मिली और उसके कुछ ही समय में CPI आर के राठवा द्वारा किशोरी को भगाने वाले युवक को हिरासत में लिया गया था। पुलिस को सूचना मिली की युवक और युवती शिनोर तहसील के एक खेत में है। जिसके चलते पुलिस ने वहाँ पहुँचकर खेत के बीच बने हुये एक कमरे में से युवक और नाबालिग लड़की को पकड़ा था। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग युवती को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है। 
पुलिस द्वारा युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2 N) (3) तथा पोकसो एक्ट की धारा 5(L)6 के तहत केस दर्ज करने की कार्यवाही शुरू की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक इसके पहले कई बार नाबालिग के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया था।
Tags: Vadodara