वडोदरा : अब घर के बाहर रखे फ्लावर पोट भी नहीं रहे सुरक्षित, आधी रात को उठाकर ले जा रहे है लोग

वडोदरा : अब घर के बाहर रखे फ्लावर पोट भी नहीं रहे सुरक्षित, आधी रात को उठाकर ले जा रहे है लोग

कार और स्कूटी धारक व्यक्ति भी उठाकर ले जा रहे है फूलों के गमले

शहर में चोरी की तो कई घटनाएँ सामने आ रही है। हालांकि पिछले कई समय से कुछ चोरी की घटनाओं नें लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। वडोदरा शहर के कई इलाकों में से रात को घर के बाहर रखे हुये फ्लावर पोट गायब हो जाने की शिकायतें सामने आई है। कुछ सीसीटीवी फुटेज देखकर यह तारण निकला है की रात को घर के बाहर रखे हुये फ्लावर पोट गायब हो रहे है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वडोदरा के वाघोड़िया रॉड पर स्थित एक सोसाइटी में से मिले एक सीसीटीवी फुटेज पर से पता चल रहा है की घर के बाहर आए फ्लावर पोट को एक महिला अपने स्कूटी पर रखकर भाग रही थी। फ्लावर पोट की मालकिन फाल्गुन पटेल ने कहा की सुबह बनी इस घटना में महिला उनके घर के बाहर लगा हुआ बोन्साई पौधे का गमला उठाकर भाग गई है। 
इसके पहले दो दिन पहले भी शहर के ओल्ड पादरा रोड पर स्थित कैफे की बाहर एक शख्स 11 लाख की कार की डिकी में गमले से भर कर भागते हुये भी कैद हुआ था। ओल्ड पादरा रोड पर स्थित ब्रू-13 केफे की बाहर शख्स ने अपनी कार खड़ी की और फोन पर बात करते हुये नीचे उतरा। इसके बाद तो उसने दो-तीन चक्कर मारे थे और उसके बाद धीरे से कार की डिंकी खोलते हुये उसमें केफे के बाहर रखा हुआ गमला रखकर रवाना हो गया था।
फिलहाल त्यौहार का माहौल है और ऐसे माहौल में कई लोग अपने गाँव भी गए होंगे। ऐसे में चोरी होने के मामले काफी बढ़ जाते है। हालांकि इस तरह से गमलों की चोरी में कोई केस नहीं दर्ज करवाता।
Tags: Vadodara