वडोदरा : प्रेमी के साथ बैठी नाबालिग को धमकाकर GRD जवानों ने किया दुष्कर्म, 4 हिरासत में

प्रेमी कपल को डरा धमका कर पैसे भी निकलवाये, फिर सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

वडोदरा के सावली में तीन जीआरडी जवानों द्वारा खुद को पुलिस बताकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किए होने का मामला सामने आया है। तीनों जवानों ने खाखरिया केनाल के पास बैठे एक प्रेमी जोड़े को धमका कर उनसे पहले तो पैसे निकलवाये थे और उसके बाद युवती को गाड़ी में बैठाकर दूर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वडोदरा के सावली के पास खाखरीया केनाल पर एक युवक और उसकी नाबालिग प्रेमिका बैठे हुये थे। इसी दौरान सावली चेक पोस्ट पर फर्ज अदा कर रहे जीआरडी जवान अनिल गोहील और उनके मित्रों ने धमकाया था। इसके बाद उनके माँ-बाप को बुलाने की धमकी देकर उनकी पिटाई भी की थी। दोनों ने अपनी पहचान पुलिस के तौर पर दी थी और पैसों की मांग की थी। इसी दौरान आरोपी के अन्य दो मित्र जयेन्द्र और महेश भी आ पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने उनसे 8000 रुपए निकलवाये थे। 
पैसे निकलवाने के बाद भी जीआरडी जवान ने अपनी गाड़ी में महिला को बैठाकर एक सुनसान जाघ पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म करने के बाद सबभी आरोपी वहाँ से भाग निकले थे। इसके बाद नाबालिग ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस दौरान कल पुलिस ने जायेश वसावा और संघर्ष पटेल को पकड़ लिया था, जबकि आरोपी अनिल गोहील फरार हो गया था।
Tags: Vadodara