वडोदरा : नकली पुलिस बनकर लोगों को परेशान कर रहे युवकों की स्थानीय लोगों ने की पिटाई

वडोदरा : नकली पुलिस बनकर लोगों को परेशान कर रहे युवकों की स्थानीय लोगों ने की पिटाई

पंचायत के सदस्य के घर शराब का कारोबार होने का लगा रहे थे आरोप

वडोदरा के शानोर तहसील के अवाखल गाँव में स्थानीय लोगों द्वारा नकली पुलिस को पकड़ कर उनकी पिटाई की होने की घटना सामने आई है। गाँव के पंचायत सदस्य के घर पुलिस के नाम पर कुछ युवकों ने छापा मारने के लिए आए थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू की है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अवाखल गांव के पंचायत सदस्य ललितचंद्र कानजीभाई ने पुलिस में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार, गाँव के अन्य एक पंचायत सदस्य अनिल वसावा ने फोन करके बताया कि तकरीबन चार लोग रणछोड़ भाई के घर पर आए है और उन्होंने अपनी पहचान पुलिस के तौर पर देकर कहा कि वह उनके घर की तलाशी लेना चाहते है। उन्हें जानकारी मिली है कि वह शराब का कारोबार करते है, जिसके चलते वह उनके घर कि तलाशी लेना चाहते है। यदि वह उन्हें घर की तलाशी नहीं लेने देते तो वह उनके खिलाफ प्रोहिबिशन का केस दर्ज कर देंगे। 
ललित भाई ने बताया कि रणछोड़ का फोन आने के बाद वह उनके यहाँ पहुंचे थे। वहाँ पहुँचकर उन्होंने उन सभी का नाम पूछा। चारों ने अपना नाम आशीष बारोट, जयेश सोलंकी, विक्रम राठवा और राहुल परमार बताया था। चारों ने कहा कि वह पुलिस के आदमी है और कहा कि रणछोड़ भाई शराब का कारोबार करते है। चारों ने उनसे पैसों की मांग की थी। चारों के इस व्यवहार से सभी को उन पर शंका गई थी और उन्होंने गाँववालों ने उनसे आईडी कार्ड मांगे थे। पर उन्होंने अपने आईडी कार्ड नहीं बताये थे। जिसके चलते चारों ने मिलकर स्थानीय लोगों ने नकली पुलिस की पिटाई की थी और उसके बाद पुलिस को जानकारी देकर उन्हें पुलिस के हवाले किया था। 
Tags: Vadodara