पत्नी बनकर रहने के लिए युवक ने किया परिणीता का उसके बालक के साथ अपहरण

पत्नी बनकर रहने के लिए युवक ने किया परिणीता का उसके बालक के साथ अपहरण

12 दिनों तक बंद रखकर किया अत्याचार और दुष्कर्म, बात ना मानने पर दी जान से मार देने की धमकी

पिछले कई समय से राज्य में अपहरण और हत्या जैसे अपराधों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसी ही एक घटना फिर एक बार सामने आई है। जहां देवगढ़ बारिया तहसील में से एक युवक द्वारा जबरदस्ती युवती को अपने साथ पत्नी बनकर पर रहने के लिए उसका अपहरण करे होने की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, देवगढ़ बारिया के नजदीक आए एक गांव में रहने वाली परिणीता अपने पुत्र के साथ बाहर जाने के लिए रोड पर खड़ी थी। तभी पास के गांव का एक युवक वहां मोटरसाइकिल लेकर आया और उससे लिफ्ट देने का कह कर उसे गाड़ी पर बिठा लिया। इसके बाद युवक महिला को लेकर गाड़ी काठियावाड़ की तरफ लेकर भाग गया। जहां उसने युवती को 12 दिन तक एक मकान में बंद करके रखा और युवती के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। हालांकि किसी तरह परिणीता वहां से जान बचाकर भागी और घर पर आकर उसने अपने घरवालों को सारी हकीकत बताई। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपहरण करने वाले व्यक्ति का नाम विकेश है। जिसने महिला का अपहरण कर उसे अपने साथ पत्नी बनाकर रहने के लिए कहा था और अगर वह उसके साथ नहीं रही तो उसे जान से मार देने की धमकी भी दी। जिस दौरान उसने महिला और उसके पुत्र को एक रूम में बंद कर के रखा था। जहां 12 दिन तक महिला बंदी रही थी, हालांकि किसी तरह महिला ने खुद को तथा अपने बालक को छुड़ाया।