एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर: प्रेमिका के घर जाने पर प्रेमी की हुई हत्या, लाश की खोज जारी

पहले भी ससुर ने दिया अपनी बहू से दूर रहने की धमकी, पति-पत्नी में भी अक्सर होते थे झगड़े

शादी के बाद के अपने पुराने प्रेमी के साथ के रिश्ते सदा ही गलत परिणाम ही देते है। वड़ोदरा में एक्स्ट्रा मेरिटल संबंध से जुडी एक घटना की जानकारी सामने आई है जहाँ ऐसे ही एक मामले का दुखद अंत हुआ। दरअसल इसमें नाजायज संबंध रखने वाले प्रेमी की हत्या की बात सामने आने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। वड़ोदरा के पास डासर तालुका में रताडिया गाँव की निवासी संगीताबेन चौहान ने पुलिस को बताया कि उसके पति गोपालसिंह चौहान का पास के ही गाँव में रहने वाली एक महिला के साथ नाजायज संबंध था जिसके कारण उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे।

महिला के पति और भाई पर लगाया आरोप

इसके आगे महिला ने बताया कि जिस औरत के साथ उसके पति का अफेयर था उसके पिता ने गोपालसिंह को मारने और नहर में फेंकने की धमकी भी दी थी। घटना के अनुसार 8 मार्च की रात को गोपालसिंह पानी चालू करने के नाम पर अपनी बाइक लेकर खेत में गया, लेकिन उसके बाद वह नज़र नहीं आया।
संगीताबेन ने पुलिस को बताया, "मेरे पति गोपालसिंह को सोफिया गांव में महिला के ससुर के घर जाते समय रंगे हाथ पकड़ा गया था। महिला के भाई और महिला के पिता ने मेरे पति की हत्या कर दी है।" उपरोक्त घटनाओं में, वड़ोदरा की डासर पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से वलावव चोकड़ी के पास वाली नहर में लाश की खोज शुरू कर दी है।
Tags: