राजकोट : छः युवकों किया श्रमिक के घर में घुसकर 16 वर्षीय बच्ची का अपहरण

राजकोट : छः युवकों किया श्रमिक के घर में घुसकर 16 वर्षीय बच्ची का अपहरण

पुलिस ने 6 में से 5 अपराधियों को पकड़कर बच्ची को घर वालों के पास पहुंचाया

राजकोट शहर के बाहरी इलाके में खोखलादद गांव के बाहरी इलाके में गोवर्धन होटल के पास एक निर्माण स्थल से 6 लोगों ने एक नाबालिग का अपहरण करने की एक शिकायत पुलिस में दर्ज की गई थी। उसी कमरे में रहकर काम कर रहे मजदूर के परिवार के कमरे में उसके ही गृहनगर के एक मजदूर समेत 6 लोगों ने 11 दिसंबर की आधी रात को फिल्मी अंदाज में घर में प्रवेश किया। इन लोगों ने परिवार पर हमला कर दिया और 16 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया। घटना की जानकारी होने के बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने अपहृत लड़की को मुक्त कराने और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया। पुलिस ने 6 अपहरणकर्ताओं में से 5 को गिरफ्तार कर अपहृत नाबालिगों को उनके परिजनों को सौंप दिया है।

मजदूर परिवार के साथ निर्माण स्थल पर मजदूरी करता है


देर रात राजकोट क्राइम ब्रांच ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर नाबालिग को हेमखेम परिवार को लौटा दिया है और एक फरार आरोपी की तलाश कर रही है। मध्य प्रदेश के मूल निवासी और वर्तमान में राजकोट के खोखलादाद गांव की सीमा पर एक निर्माण स्थल पर मजदूर के रूप में काम करने वाले और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ साइट के पास एक कमरे में रहने वाले भीलजीभाई उर्फ ​​​​मलजीमनभाई डामोर ने अजीदेम पुलिस स्टेशन में अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जिसमें मध्य प्रदेश के डोंडा जिले के मूल निवासी और निर्माण स्थल पर आदिवासी मजदूर सोहम जोलूभाई पवार को मुख्य आरोपी बनाया गया था। 

तीन बाइक सवार 6 लोगों ने ऐसे ही एक नाबालिग को अगवा कर लिया


सोहम समेत 6 लोग तीन बाइकों पर आए और सगीरा का अपहरण कर लिया। इसके आधार पर पुलिस ने तुरंत 3 टीमें गठित कर नाबालिग की तलाश की। इस बीच गुप्त सूचना के आधार पर राजकोट क्राइम ब्रांच ने सांसद सोहम पवार के मुख्य आरोपी समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर नाबालिग को हेमखेम परिवार को सौंप दिया है। जबकि अभी मप्र के छोटू नाम के फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

बच्ची का का रविवार रात अपहरण किया गया था


फरियादी श्रमिक द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार रविवार की रात वह अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहा था। आधी रात को सोहम पवार 5 अन्य लोगों सहित लोग घर में दाखिल हुआ और उसकी 16 साल की बेटी का अपहरण कर लिया और भाग गए।

सोहम का था एकतरफा प्यार


पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी सोहम पवार का शिकायतकर्ता की नाबालिग बेटी से पिछले छह माह से एकतरफा प्रेम संबंध था। लिहाजा उसने अपने दोस्त छोटू और कमलेश भूरिया के साथ मिलकर नाबालिग को उठाने की योजना बनाई और रात में आरोपी योजना के मुताबिक नाबालिग के घर में घुस गया और परिवार पर हमला कर नाबालिग को उठा लिया। फिलहाल मप्र का रहने वाला एक आरोपी फरार छोटू पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं पुलिस पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और छोटू की तलाश कर रही है।

Tags: Rajkot