राजकोट : घर के सामने घूम रहे सांड को भागने गये बुजुर्ग को जानवर ने बनाया अपना शिकार, हुई मौत

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने, सांड ने बुजुर्ग को फुटबॉल की तरह उछाला

राज्य भर में आवारा पशुओं की समस्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अब राजकोट के गोंडल कस्बे में आवारा पशु के कारण एक वृद्ध की जान जाने की घटना सामने आई है। गोंडोला में एक बैल ने बूढ़े आदमी को अपना शिकार बनाते हुए उन्हें हवा में उछाल दिया। घटना गोंडल के दरबार गढ़ की है। बैल द्वारा कुचले जाने के बाद वृद्ध को इलाज के लिए राजकोट के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहाँ इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। 

घटना की सीसीटीवी फुटेज भी आई सामने


इस बारे में अधिक जानकारी के अनुसार यह घटना 3 सितंबर की है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपने घर के सामने घूम रहे एक बैल को लाठी लेकर भगाने की कोशिश करते देखा जा सकता है। इस बीच सांड ने उन्हें फुटबॉल की तरह हवा में उछाल दिया। इस पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। राजकोट के यूनिवर्सिटी रोड स्थित जलाराम सोसायटी के महालक्ष्मीनगर गली नंबर-1 में रहने वाले आशीषभाई अर्देसाना के दादा गोपालभाई अर्देसाना इस आवारा पशु का शिकार बने और उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में गांधीग्राम पुलिस ने कार्रवाई की है। 

एक ही दिन में चार लोगों को सांड ने बनाया अपना शिकार


यह भी बताया गया है कि गोंडल के इसी इलाके में एक सांड ने एक ही दिन में चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। बुढ़िया को एक बैल ने कुचल दिया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए राजकोट ले जाया गया। इधर, परिवार ने एक निजी अस्पताल में वृद्ध की जान बचाने के लिए ढाई से तीन लाख रुपये खर्च किए। हालांकि वृद्ध की जान नहीं बचाई जा सकी। उल्लेखनीय है कि राजकोट और गोंडल शहरों में आवारा जानवरों का अत्याचार असहनीय हो गया है।
Tags: Rajkot