राजकोट : बच्ची को गोद लेने वाले पालक पिता ने अन्य एक व्यक्ति के साथ मिलकर बच्चे के साथ किया दुष्कर्म

राजकोट : बच्ची को गोद लेने वाले पालक पिता ने अन्य एक व्यक्ति के साथ मिलकर बच्चे के साथ किया दुष्कर्म

माँ ने दर्ज कराई शिकायत, पुलिस कर रही है जाँच

राजकोट में समाज को कलंकित करने और पालक पिता के राक्षस बनने की एक घटना सामने आई है। तलाला के चित्रवाड़ गांव में रहने वाली एक मां ने शिकायत दर्ज कराई है कि राजकोट एयरपोर्ट पर उसकी 11 वर्षीय बेटी के साथ पालक पिता अली समीजा और उद्योगपति कौशिक लोहाना ने बार-बार दुष्कर्म किया। शिकायत में दत्तक पुत्री के साथ पालक पिता व फैक्ट्री मालिक द्वारा फैक्ट्री रूम व ऑफिस में बार-बार दुष्कर्म किया गया है। इस संबंध में एयरपोर्ट पुलिस ने पालक पिता और फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश कर रही है।
आपको बता दें कि सगीरा की मां की शिकायत पर मूल रूप से मेंडारा के बड़े खोदियार गांव के रहने वाले और वर्तमान में राजकोट के नवगाम बामनबोर, में रहने वाले अली अल्लारखा समीजा, उनकी पत्नी आशु समेजा और नवागाम बामनबोर निवासी फैक्ट्री कौशिक लोहाना पर एयरपोर्ट पुलिस ने धारा 376 ए (बी), 354 (सी), 506 (2), 114 और पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है। आईपीसी की धारा 6, 8, 10 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि कौशिक लोहाना एयरपोर्ट थाने से तीन किलोमीटर दूर नवगाम बामनबोर गांव में आकाश पॉलीमर्स नाम की फैक्ट्री चलाता है। मेरी बेटी को अली समीजा ने गोद लिया था। इसलिए, अली समीजा कौशिक लोहाना से मिले और अक्सर मेरी बेटी के साथ कारखाने के कमरे और कार्यालय में बलात्कार किया। कौशिक लोहाना भी अपनी बेटी के शरीर को नोचता था।
सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि अली समीजा की पत्नी आशु समीजा इन दोनों आरोपियों की मदद कर रही थीं। माँ ने आगे बताया कि आशु मेरी बेटी को छेड़खानी के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। डरी हुई बेटी ने इसकी सूचना किसी को नहीं दी। बाद में पता चला कि बेटी के साथ छेड़खानी हो रही है तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। फिलहाल एयरपोर्ट पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है। ये पूरा मामला तब सामने आया जब लड़की बाद में अपनी मां के पास गई और वहीं रहने लगी और हाल ही में जब उसे वापस राजकोट भेजने की बात हुई तो लड़की ने मना कर दिया और मां ने उससे इसका कारण पूछा। पीड़िता की मां की शिकायत पर राठौर, अंशुमंभा गढ़वी के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। आगे की जांच महिला थाने के पीआई के जे मकवाना और टीम ने किया है।
Tags: Rajkot