राजकोट : 15 साल के नाबालिक ने किया चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

राजकोट : 15 साल के नाबालिक ने किया चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

टीवी दिखाने के बहाने पाने साथ कमरे में ले गया जहाँ उसके साथ किया दुष्कर्म

आज के समय बच्चों के हाथ में फोन और इंटरनेट पर जरुरत से ज्यादा और असामयिक जानकारी का उपलब्ध होना बच्चों के लिए कितना घटक हो सकता हैं इसका उदाहरण हम आये दिन अपराधिक मामलों के रूप में देखते रहते है। राजकोट में एक बार फिर 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। शापर-वेरावल के एक फैक्ट्री क्षेत्र में मजदूरी करने वाले परिवार की 4 साल की मासूम बच्ची को टीवी देखने के बहाने एक फैक्ट्री के एक कमरे में ले जाकर  एक नाबालिग ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे पकड़ लिया है और आगे की जांच की जा रही है।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रोजी-रोटी कमाने के लिए शापर में आये परिवार के बड़े सदस्य जब काम के लिए शापर के औद्योगिक क्षेत्र में गए थे। उस वक्त एक 15 साल के नाबालिक लड़के ने फैक्ट्री के अंदर एक कमरे में टीवी देखने के बहाने पास में रहने वाली एक नाबालिग ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी होने पर लड़की के परिवार वाले स्तब्ध रह गए और लड़की को तत्काल इलाज के लिए राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में परिवार ने नाबालिग के खिलाफ शापर थाने में शिकायत दर्ज कराई और कड़ी सजा की मांग की। लड़की के पिता ने मांग की कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ताकि कोई और अपनी हवस का शिकार करने से पहले किसी मासूम लड़की के बारे में ऐसा सोचे। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घटना के संबंध में किशोर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और मेडिकल चेकअप चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।
उल्लेखनीय है कि शापर वेरावल एक औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण अन्य राज्यों से बड़ी संख्या में लोग श्रम काम के लिए आते हैं और नाबालिगों के साथ-साथ वयस्क बेटियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं। राजकोट शहर में साल 2018 में 3 साल की बच्ची के साथ रेप कर बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी।
Tags: Rajkot Rape