जूनागढ़ : गलती से कचरे में फैंका दो लाख के गहनों वाला डिब्बा कबाड़ी के गोदाम से मिल गया!

जूनागढ़ : गलती से कचरे में फैंका दो लाख के गहनों वाला डिब्बा कबाड़ी के गोदाम से मिल गया!

कूड़ा उठाने वालों और सफाईकर्मियों की ईमानदारी को सम्मानित किए जाने की मांग

जूनागढ़ नगर निगम के खामधरोल गांव निवासी वालजीभाई रूपाभाई ने शनिवार 11 तारीख को जलिया स्थित अपने घर से गलती से दो लाख जेवरों वाला एक डिब्बा मनपा द्वारा घर घर कचरा लेने आने वाली गाड़ी में बाकी प्लास्टिक और कचरे के साथ फेंक दिया। कुछ समय बाद जब वलजीभाई को याद आया कि उन्होंने कचरे के साथ साथ अपने गहनों के डिब्बे को भी  गाड़ी ने फेंक दिया है। इसके बाद उन्होंने उस गाड़ी के चालक कांतिया भाभोर और मजदूर कालीबेन तिजा के आभूषणों के बारे में पूछताछ की। इस पर उन्होंने वलजीभाई को बताया कि उन्होंने मलबे को कबाड़ में बेच दिया है।
इसके बाद उन लोगों से कबाड़ वाले का पता लेकर वलजीभाई सालिंभाई फकीर के कबाड़ के गोदाम में पहुंचे और वहां कबाड़ इकठ्ठा कर रहे सलीमभाई से बात किया। सलीमभाई ने बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता पर उन्होंने वलजीभाई को खुद अंदर जाकर कबाड़ में जाँच करने को कहा। जब वलजीभाई ने जांच की, तो उन्हें कबाड़ के ढेर में अपना गहनों वाला डब्बा मिल गया। इसके बाद परिवार के जान में जान आई और सभी बहुत खुश हुआ।
इसके बाद परिवार जेवर लौटाने वाले कूड़ा उठाने वालों और सफाईकर्मियों की ईमानदारी को सम्मानित किए जाने की मांग को लेकर आयुक्त से गुहार लगाई है।
Tags: Rajkot