राजकोट : नकली कुरियर वाला बनकर तीन लोगों ने की एक बच्चे को अगवा करने की कोशिश, रहे नाकाम

राजकोट में रहने वाले एक डॉक्टर दंपति के 16 वार्षिक बेटे को अगवा करने का प्रयास, बच्चे ने शोर मचाया तो उसे छोड़कर ही भागे अपराधी

राजकोट में असामाजिक तत्वों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा लग रहा है मानो इन लोगों को अब पुलिस या कानून का कोई डर ही नहीं है। हाल ही में इसी तरह की एक घटना सामने आई है जिसमें कुछ लोगों ने एक डॉक्टर दंपति के बेटे को धोखे से बाहर बुलाकर अपहरण करने की कोशिश की थी. हालांकि, बच्चे के शोर मचाने के कारण वो लोग ऐसा करने में सफल नहीं रहे और वहां से भाग गए।
घटना की जानकारी के अनुसार शहर के निर्मला रोड स्थित सिटीजन बैंक सहकारी समिति में रहने वाले एक चिकित्सक दंपत्ति के बेटे को अगवा करने का प्रयास किया गया। डॉ जिग्नेश खांडेडिया और डॉ हेमा खंडेडिया के 16 वर्षीय बेटे रोहित जिग्नेशभाई खंडेडिया (लोहाना) को एक फोन आया।  फोन करने वाले ने खुद को कुरियर वाला बताते हुए घर के बाहर आकर उसके पास से कुरियर लेने को कहा। फोन करने वाले ने रोहित को यह कहकर घर से बाहर बुला लिया कि वह ब्लू डार्ट कूरियर सर्विस से बोल रहा है। रोहित जब घर से बाहर निकला तो वहां सफेद रंग की ईको कार खड़ी थी और एक व्यक्ति घर के बाहर खड़ा था।  रोहित ने पूछा कि उसे कितने पैसे देने हैं तो वह आदमी पास आया और उसी समय 2 अन्य लोग कार से बाहर आए और उसे जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की।
हालांकि, रोहित ने हंगामा किया और वे लोग रोहित को वहीं छोड़कर वहां से भाग गए। इस संबंध में गांधीग्राम थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। गांधीग्राम पुलिस और अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इस बात की भी जांच की जा रही है कि अपहरण के प्रयास के पीछे कोई और मकसद तो नहीं था।