राजकोट : तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को कुचल दिया, दोनों की मौत, देखें हादसे की सीसीटीवी फुटेज

राजकोट : तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को कुचल दिया, दोनों की मौत, देखें हादसे की सीसीटीवी फुटेज

जेतपुर के नकलंक आश्रम रोड पर फुटपाथ पर बैठे दो लोगों को कार चालक द्वारा कुचल देने की घटना प्रकाश में आई है

राजकोट जिले के जेतपुर में रविवार रात फुटपाथ पर बैठे दो युवकों की कुचल देने की घटना प्रकाश में आई है। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना जेतपुर के नकलंक आश्रम रोड पर हुई। पुलिस ने हादसे के बाद कार सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। कार दो बाइक व दो युवकों को टक्कर मारने के बाद पास के खेत में पलट गई। यह उन माता-पिता के लिए चेतावनी समान है जो अपने बच्चों को कार चलाने के लिए देते हैं। क्योंकि तेज रफ़्तार से कार चलाने के कारण दो निर्दोष युवकों को जान गंवाना पड़ा। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जेतपुर के नकलंक आश्रम रोड पर एक कार चालक ने फुटपाथ पर बैठे दो लोगों को कुचल दिया। कार पूरी रफ्तार से आ रही थी। चालक ने पहले दो बाइकों को टक्कर मारी, फिर फुटपाथ पर बैठे दो लोगों को कुचल दिया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद पास के खेत में पलट गई। घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।
दुर्घटना के बाद घायल युवक निखिल दिनेशभाई घेलानी (उम्र 23) और हार्नेस राजेश कुमार मेर (उम्र 24) को इलाज के लिए जेतपुर सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उनकी हालत गंभीर होने के कारण बाद में उन्हें आगे के इलाज के लिए जूनागढ़ अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान निखिल घेलानी की मौत हो गई। इस बीच हार्नेस मेर को इलाज के लिए राजकोट रेफर कर दिया गया। राजकोट में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों की मौत हो गई है। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार का अगला हिस्सा उड़ गया। घटना के बाद रात को लोग जमा हो गए और घायलों को इलाज के लिए 108 पर पहुंचाया।
Tags: