राजकोट : विवाहिता के बाल खींच कर अपने कमरे में ले जा पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, होंठ काट खाए; अब फरार है

राजकोट : विवाहिता के बाल खींच कर अपने कमरे में ले जा पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, होंठ काट खाए; अब फरार है

आरोपी के भाई ने दी जान से मारने की धमकी

राज्य में महिलाओं के साथ होने वाले अत्याचार के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। अब राजकोट से एक और मामला सामने आया है। मूल रूप से राजस्थान की और अब राजकोट में रहने वाली एक महिला ने गांधीग्राम-2 पुलिस में अपने पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसमें से एक ने उसका बाल पकड़कर जबरन उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ अत्याचार किया जबकि दूसरे भाई ने जान से मारने की धमकी दी। मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले दो आरोपी भाइयों के फरार होने के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।
पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी और उसके दो बेटे हैं।  उसकी शादी के बाद, उसका पति तीन साल तक राजकोट में अकेला रह कड़िया का या घर बनाने का काम करता था। दो साल पहले वह राजकोट आ गयी और अपने पति के साथ काम करने लगी
घटना के दिन यानी 5 जनवरी की सुबह पीड़िता अपने पति के साथ काम ढूढंने रैया चौकड़ी गए जहां पति को तो काम मिल गया पर उसे कुछ नहीं मिला। काम नहीं मिलने के कारण वह अकेली घर आ रह गई। दोपहर 11 बजे जब वह घर के बाहर बैठी थी तो पड़ोस के मोहन डामोर ने उसे अपने साथ जंगल में चलने को कहा। परन्तु उसने इन्कार कर दिया। इस पर मोहन भड़क गया और उसके बाल पकड़कर जबरन अपने कमरे में ले गया एयर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उनके होठों पर काट भी लिया।
फिर जब वह कमरे से बाहर आया, तो मोहन के भाई खाटू ने किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को राजकोट से लेकर राजस्थान तक प्रताड़ित करने की धमकी दी। शाम को पति और देवर के घर आने पर महिला ने पूरी बात उसे बताई। पति ने अपने ससुर को फोन पर सूचित किया और उसे अपने गृहनगर वापस आने के लिए कहा। इसके बाद वह स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराने गया लेकिन राजकोट ने एक लिखित आवेदन पोस्ट कर शिकायत दर्ज कराने को कहा। जिसके आधार पर गांधीग्राम-2 पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी।