राजकोट : लिफ्ट में नन्हीं बच्ची पर सितम ढा रहा था पड़ौसी, मां सीसीटीवी फुटेज संग थाने पहुंची

राजकोट : लिफ्ट में नन्हीं बच्ची पर सितम ढा रहा था पड़ौसी, मां सीसीटीवी फुटेज संग थाने पहुंची

पुलिस ने आरोपी रवि को हिरासत में ले लिया

राजकोट में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया, जहां एक चार साल की बच्ची को उसकी पड़ोसी ने लिफ्ट में स्टील की बोतल से पीटा और इसके साथ युवक ने लड़की के पैर पर पैर रखकर धमकी दी। ये पूरा मामला लिफ्ट में लगे कैमरे में कैद हो गया। मामला माधापार चौकड़ी के पास स्थित सुंदरम सिटी अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला गांधीग्राम थाने पहुंची। महिला ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाई जिसे देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए।
आपको बता दें कि सुंदरम सिटी अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला की बेटी और उसके पड़ोसी रवि का बेटा रेलांगर के एक स्कूल में एक साथ पढ़ते है।  कभी कभी खुद तो कभी रवि दोनों बच्चों को स्कूल छोड़ने जाते। शनिवार को रवि अपने बेटे और पड़ोसी की बेटी को लिफ्ट से बाहर ले आया। महिला की बच्ची जब घर पहुंची तो वह रो रही थी। जब महिला ने रोने के बारे में पूछने पर रवि ने इसका कारण बच्चों की लड़ाई को बताया। इसके बाद रवि अपने घर जाने लगा तभी लड़की ने बताया कि रवि ने उसे पीटा था। साथ ही बच्ची ने बताया कि रवि ने पहले चार बार ऐसा कर चुका है। रवि ने पैर पर पैर रखकर लड़की को धमकाया, जिसके बाद रवि ने उसके हाथ में स्टील की पानी की बोतल लड़की के गाल पर मार दी।
फिलहाल मामला सामने आने के बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने आरोपी रवि को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि रवि सोनी मानसिक रूप से परेशान था। फिलहाल रवि पुलिस की हिरासत में है।