'गुजरात भाजपा में अब कोंग्रेसियों के लिए जगह नहीं!'

'गुजरात भाजपा में अब कोंग्रेसियों के लिए जगह नहीं!'

गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने राजकोट दौरे पर दिया बड़ा बयान

गुजरात में आगामी चुनावों को देखते हुए धीरे-धीरे सियासी माहौल बन रहा है। हालांकि अभी तक आगामी चुनावों को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है पर भारतीय जनता पार्टी अभी से ही राजनीतिक तैयारी में लग गयी है। इसी सिलसिले में गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल विभिन्न जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं और संगठनों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में प्रदेश अध्यक्ष आज राजकोट पहुंचे।
आपको बता दें कि विभिन्न जिलों के दौरे पर निकले सीआर पाटिल जब राजकोट पहुंचे तो वहां उन्होंने दलबदल करने वाले नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने चुनाव के बाद से दलबदल करने वाले खासकर कांग्रेस के बागी नेताओं को लेकर स्पष्ट कर दिया है कि अब बीजेपी में ऐसे नेताओं के लिए कोई जगह नहीं है। इसी के साथ पाटिल ने स्पष्ट किया कि बीजेपी कांग्रेस के किसी विधायक या नेता को भाजपा में नहीं लेने जा रही हैं।
इसके साथ ही सीआर पाटिल ने पाटीदार आंदोलन को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। पाटिल ने कहा, "पाटीदार आंदोलन के कई मामले वापस ले लिए गए हैं और फिलहाल 78 जितने मामले को वापस लिए जाने की कार्यवाही चल रही हैं। पाटिल के बयान से स्पष्ट है कि अगर सीधे तौर पर व्याख्या की जाए तो पाटीदार आंदोलन के और 78 मामले राज्य सरकार वापस ले लेंगे।