राजकोट : पत्नी से छेड़खानी के बाद युवक ने किया पति पर पाइप से हमला, पति की हुई मौत

राजकोट : पत्नी से छेड़खानी के बाद युवक ने किया पति पर पाइप से हमला, पति की हुई मौत

देर रात खिलौने बेच कर शास्त्रीमैदान के फुटपाथ पर सो रहा था परिवार, खुद को कुख्यात निजाम का भतीजा बताकर सभी को मारने की दी थी धमकी

राजकोट के शास्त्रीमैदान इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां देर रात एक युवती से युवक ने छेड़खानी शुरू कर दी। परिवार के साथ सो रही महिला के साथ युवक ने शारीरिक छेड़खानी शुरू कर दी और उसके साथ संबंध बनाने की मांग करने लगा। इस पर युवती ने मना किया और उसका प्रतीकार करने लगी। दोनों के बीच हो रही बहस के चलते घर में सभी लोग जाग गए थे। 
जैसे ही सभी गाजे युवक ने परिणित युवती के पति के सर पर पाइप से हमला किया था, जिसके चलते पति की मौत हुई थी। पूरे मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा है। पोस्ट्मॉर्टेम रिपोर्ट आने के बाद पति की मौत पाइप के हमले से हुई है या किसी बीमारी से इसकी जानकारी मिल सकेगी। इसके बाद ही पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जाएगी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, ध्रोल में रहने वाले भरत धारशीभाई वाघेला अपने पिता, माता, पत्नी और बच्चों के साथ सप्तमी और अष्टमी के त्योहार पर खिलौने बेचने के लिए राजकोट आए थे। खिलौने बेचकर जब यह परिवार रात को मैदान में सो रहा था, तभी रात को ढाई बजे के करीब एक युवक वहाँ आया था और भरत की पत्नी द्वारा ओढ़ी गई चद्दर खींच ली थी। युवक ने सो रही युवती के साथ शारीरिक हरकतें करना शुरू कर दिया, इसके चलते युवती अचानक जाग गई थी। युवती के जागने के बाद युवक ने उसके साथ संबंध बनाने की मांग की थी।
युवती ने उसे मना कर दिया और ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी। इसके चलते उसका पति जाग गया था और उसने भी युवक का प्रतीकार किया था। इस पर युवक ने खुद को कुख्यात निजाम का भतीजा जाकिर बताते हुये सभी को मार देने की धमकी दी और चाकू से भरत और उसकी पत्नी पर हमला भी किया। चाकू के बाद युवक ने भरत पर पाइप से भी हमला किया, जिससे भरत भाई बेहोश हो गए थे। परिवार ने तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया पर उनकी मौत हो गई थी। इसके चलते परिवार ने पुलिस में युवक के खिलाफ छेडखानी और हमले का केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने भी जल्द ही जाकिर को हिरासत में ले लिया था।
हालांकि पीआई जोशी ने कहा कि भरत भाई के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं दिख रहे थे। इसलिए अभी यह तय नहीं है कि मौत हमला करने की वजह से हुई है या किसी बीमारी के कारण इस बारे में पोस्ट्मॉर्टेम की रिपोर्ट आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। यदि भरत की मौत चोट के चलते हुई होगी तो आरोपी के खिलाफ हत्या का केस भी दर्ज किया जाएगा।