राजकोट: खरीददारी कर घर के लौट रहे पिता-पुत्र की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, पिता की हुई मौत

घर में शादी का माहौल, शादी की खरीददारी करके लौटते समय सामने से आ रही गाड़ी से हुई टक्कर

बीती रात राजकोट-कोटडासंगानी हाईवे पर दो कारों के बीच टक्कर हो गई। ये हादसा इतना भीषण था कि कोटडासंगानी में रहने वाले खोड़ा परिवार के सदस्य की मौत हो गई है। राजकोट से शादी के लिए खरीदकर कार से अपने गांव कोटदासंगनी जा रहे खोड़ा परिवार की गाड़ी की विपरीत दिशा से आ रही एक कार से टक्कर हो गई। जिसमें पिता मदत अली जेठानी की मौत हो गई थी जबकि अफ्रीका में काम करने वाले और शादी के कारण घर आए दो बेटे घायल हो गए। इस संबंध में अजीडेम थाने के कर्मचारियों ने दुर्घटना का कारण बने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुर्घटना के समय गाड़ी में कोटडासांगानी में बैंक ऑफ बड़ौदा स्ट्रीट पर रहने वाले मदत अली करमाली अली जेठानी और अफ्रीका के किंशासा शहर में रहने वाले उनके दो बेटे मोहसीन अदतअली जेठानी और उनके बड़े बेटे अलनवाज मदतअली थे। राजकोट से चचेरी बहन की शादी के लिए जरुरी सामान खरीद कर वापस लौटते समय लोथड़ा गांव के पास खोडीयर इलेक्ट्रॉनिक दुकान के सामने होंडा सिटी कार के चालक की कार से आमने-सामने की टक्कर के बाद मदत अली और उनके दो बेटों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मदत अली को मृत घोषित कर दिया।
दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद अजीदेम पुलिस ने मोहसिन की शिकायत पर दुर्घटना का कारण बनने वाली होंडा सिटी कार के चालक जय हसमुखभाई मरकाना के खिलाफ मामला दर्ज किया है।