प्यार में अंध प्रेमी युगल ने किया ये घिनौना पाप, नन्हें बच्चे की ले ली जान!

प्यार में अंध प्रेमी युगल ने किया ये घिनौना पाप, नन्हें बच्चे की ले ली जान!

शादी के बाद पुत्र को रखने के लिए नहीं मान रहा था प्रेमी तो इस तरह किया रास्ता साफ

माना जाता है कि यदि पुत्र को थोड़ा सा भी दर्द हो तो मां के हृदय को सबसे ज्यादा चोट लगती है। पर आज के इस कलयुग में एक ऐसी भी घटना सामने आई है जब मां ने अपने ही पुत्र को अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों प्रेमियों को पकड़कर जांच शुरू कर दी है।  अस्पताल में मृत जाहीर होते ही माता द्वारा तुरंत ही अंतिमविधि करने की प्रक्रिया के चलते पुलिस को शक गया था और उन्होंने दोनों को हिरासत में लिया था। 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोंडल की रहने वाली अमीषा का पिछले कुछ समय से अपने पड़ोस में रहने वाले मुन्ना के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। हालांकि मुन्ना ने शादी करने के लिए अपने अमीषा के पुत्र को अपने साथ ना रखने की शर्त रखी। जिसके चलते दोनों ने एक षड्यंत्र रच कर पुत्र को मौत के घाट उतार दिया था। 
पुलिस की जांच में सामने आया कि मनीषा और मुन्ना ने पुत्र को मारने के लिए ब्च्चे के दूध में जहरीली दवा मिला दी थी। दूध पीने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ी और उसे सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई। अपने ही पुत्र को इस तरह प्रेमी के लिए मौत के घाट उतारने वाली  माँ पर स्थानीय लोगों द्वारा काफी घृणा बरसाई जा रही है। पुलिस ने भी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। बता दे की सिविल में जैसे ही बच्चे की मौत हुई अमीषाबेन ने तुरंत ही बच्चे की अंतिमक्रिया की तैयारी शुरू कर दी थी। हालांकि पुलिस ने मृतदेह को निकालकर पोस्ट्मॉर्टेम करने के लिए भेज दिया है।