इन दो आरोपियों ने लॉकअप के भीतर वीडियो बनाकर वायरल किया

इन दो आरोपियों ने लॉकअप के भीतर वीडियो बनाकर वायरल किया

मारामारी के आरोप में जेल में बंद आरोपियों ने सोशल मीडिया में वायरल की वीडियो, पुलिस को दिया चैलेंज

आए दिन बन रही तरह तरह की घटनाओं के बाद से ऐसा लग रहा है जैसे गुनहगारों को कानून का कोई डर ही नहीं रह गया हो। कुछ ऐसी ही घटना राजकोट शहर में बनी है। राजकोट शहर के भक्तिनगर पुलिस स्टेशन में मारामारी के केस में जेल में गए तुषार दवे और जायेश डाँगर जब लोकअप में बंद थे, उसी समय उन्होंने मोबाइल में एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया था। 

अलग अलग सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म पर व्याराल वीडियो में आरोपियों ने पुलिस को दिया चैलेंज

यह वीडियो अलग अलग सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म पर अपलोड कर उन्होंने पुलिस को उन्हें पकड़ने का चैलेंज किया था। इसके चलते राजकोट की भक्तिनगर पुलिस ने लोकअप में वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी दीपक कनेरिया और भरत दवे को हिरासत में लिया है। इन दोनों व्यक्तिओ के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की गई है। कुछ दिन पहले ही राजकोट के कोठारिया रोड पर आए किशन मकवाना नाम के युवक के घर जाकर आरोपी तुषार, जयेश, किशन और धर्मेश ने मारामारी की थी। शिकायत कर्ता के घर जाकर तुषार ने उसे धमकी दी थी कि उस पर पहले ही 307 लग चुकी है। एक बार और भी हो जाए तो उसे कोई फरक नहीं पड़ता। 

इससे पहले भी राजकोट जेल में से मिल चुकी हैं प्रतिबंधित चीजें

आपको बता दे कि इसके पहले भी राजकोट कि जेल में से मोबाइल, तमाकू, चार्जर तथा सिमकार्ड जैसी चीजें मिल चुकी है। जहां यह सभी चीज लोकअप में प्रतिबंधित है तो ऐसे में यह सभी चीज जेल में किस तरह पहुंची इस लेकर लोगों में सवाल है। आरोपियों ने लोकअप में ही वीडियो बनाने के चलते उनमें से खाखी का खौफ चला गया हो ऐसा लगता है। 

Tags: