अहमदाबाद : मौका देखकर घर के नौकर ने ही लगाई चपत, 21 लाख लेकर हुआ फरार

अहमदाबाद : मौका देखकर घर के नौकर ने ही लगाई चपत, 21 लाख लेकर हुआ फरार

अहमदाबाद के मानेकचौक इलाके में सोने चाँदी का व्यापार करने वाले एक व्यापारी ने अपने नौकर को बाहर से उसका पेमेंट लाने का काम सौंपने पर पछताने की बारी आई है। एक्टिवा लेकर अन्य व्यापारी के यहाँ पेमेंट लेने भेजने के बाद जब नौकर काफी देर तक नहीं आया तो व्यापारी ने पुलिस को जानकारी दी थी। जिसके चलते पुलिस ने 21 लाख लेकर फरार होने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, साबरमती इलाके में रहने वाले उत्सव जैन जो की चिंतामणी के नाम से सोने चाँदी की बुलियन दुकान के मालिक है। उनका छोटा भाई पक्षाल जैन नकद और सोने चाँदी का माल लाने और ले जाने का काम करता है। दोनों ने दीपक सेन नाम के एक व्यक्ति को नौकर के तौर पर रखा था, जो की उनका छोटा-मोटा काम करता था। 
तकरीबन दस दिन तक पहले उत्सव जैन ने अपने दोस्त प्रियम मेहता के यहाँ से दीपक को पैसे लेने के लिए भेजा था। क्योंकि उनका छोटा भाई उस समय वहाँ मौजूद नहीं था। दीपक एक्टिवा लेकर प्रियम मेहता के यहाँ पैसे लेने के लिए गया, हालांकि समय हो जाने के बाद भी वह प्रियम मेहता के यहाँ से 21.37 लाख लेकर आया नहीं। जिसके चलते उत्सव भाई ने उसे फोन किया। पर दीपक का फोन बंद आ रहा था।
चिंता में आकर उत्सव भाई ने अपने मित्र को फोन किया, जिसने बताया की उनका नौकर तो फोन लेकर कब से चला गया है। उत्सवभाई को अंदेशा हो गया कि उनका नौकर दीपक पैसे लेकर फरार हो गया होगा, जिसके चलते उन्होंने खाडिया पुलिस को अपनी शिकायत दी थी। पुलिस ने दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे कि जांच शुरू करते हुये उसे ढूँढना शुरू किया है।