अहमदाबाद : जानें इन महाशय ने नौकरी में डिमोशन के लिये अदालत का द्वार क्यों खटखटाया?

अहमदाबाद : जानें इन महाशय ने नौकरी में डिमोशन के लिये अदालत का द्वार क्यों खटखटाया?

आम तौर पर हर कोई अपने प्रमोशन के लिए हमेशा प्रयासरत होता है। प्रमोशन लेने के लिए हर इंसान विभिन्न तरीकों से अपने ऊपरी अधिकारिकों रिझाने का प्रयास करता है। हालांकि आज हम आपको एक ऐसे केस के बारे में बताने जा रहे है, जिसमें एक कर्मचारी ने प्रमोशन के लिए बल्कि डिमोशन के लिए कोर्ट का द्वार खटखटाया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद हाईकोर्ट में एक व्यक्ति ने अपने डिमोशन के लिए आवेदन किया है। हालांकि यदि आप इस व्यक्ति के डिमोशन मांगने के कारण को जानकर हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। दरअसल व्यक्ति अपनी वृद्ध माता और पिता के साथ उनके गाँव में ही रहना चाहता है। हालांकि उसका प्रमोशन होने के चलते उसे अपने माता-पिता से दूर अन्य स्थान पर नौकरी करने के लिए जाना पड़ता। इसलिए व्यक्ति ने यह आवेदन किया है। 
केस की डिटेल्स के अनुसार, व्यक्ति मूल रूप से महेसाणा का है और उसे कच्छ जिले के नखत्रणा कोर्ट में पट्टेवाले की नौकरी मिली थी। हालांकि अपने वृद्ध माता-पिता की देखभाल के लिए वह वापिस अपने गाँव पहुंचाना चाहता है। इसके लिए उसने अपने डिमोशन का आवेदन कोर्ट में दिया है। फिलहाल कोर्ट ने इस केस में कोई भी निर्णय नहीं सुनाया है।