अहमदाबाद : किराये को लेकर हुये विवाद में किरायेदार ने की मकानमालिक की हत्या

रात के समय अकेले बुलाकर सोसायटी के बाहर आए मैदान में कर दी हत्या

गुजरात के मेट्रो सिटी नाम से मशहूर अहमदाबाद में एक ही सप्ताह में तीसरी हत्या का मामला सामने आया है। शहर के हवेली, रखियाल इलाके के बाद अब साबरमती इलाके में एक व्यक्ति ने अपने मकानमालिक की हत्या कर डाली थी। मकानमालिक और किरायेदार के बीच किराये को लेकर हुये विवाद में किरायेदार ने मकानमालिक की जान ले ली थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, रेलवे स्टोर में काम करने वाले अमितकुमार सत्यार्थी अपने परिवार के साथ चांदखेड़ा के गिरन पार्क विभाग 2 में स्थित श्रवण महावीर सोसायटी में रहते है। ढाई महीने पहले अपने मित्र बाबूसिंग यादव के कहने पर उन्होंने सत्येन्द्रसिंह उर्फ मोनु यादव को 3 हजार रुपये प्रति महीने के हिसाब से मकान किराये पर दिया था। पिछली रात को ही बाबूसिंग अपने दोनों मित्र से मिलने आया था, जिसके चलते तीनों सत्येन्द्रसिंह के यहाँ ही खाने बैठे थे। जहां मकान के किराये को लेकर सत्येन्द्रसिंह और अमितकुमार के बीच बहस हो गई थी। जिसके चलते सत्येन्द्रसिंह को लेकर बाबूसिंग बाहर चला गया था। 
रात को वापिस आने के बाद सत्येन्द्रसिंह अमितकुमार को घर में से बुलाकर सोसायटी के बाहर गया था। अमितकुमार की पत्नी और बच्चे उनके काम से गए होने का मानकर सो गए थे। हालांकि सुबह पड़ोसियों ने आकर अमितकुमार की पत्नी को बताया कि सोसायटी के बाहर मैदान पर अमितकुमार का मृतदेह पड़ा है। मैदान पर जाकर पत्नी ने देखा तो उसके पति के मुंह और गुप्तभाग पर काफी गहरा घाव लगा था। पूरी घटना कि जानकारी तुरंत ही साबरमती पुलिस स्टेशन को दी गई।
पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले में हत्या का केस दर्ज कर आगे कि कार्यवाही शुरू की है। हालांकि घटना के काफी समय के बाद भी आरोपी फरार है और पुलिस के हाथ कुछ भी सुराग नहीं आया है।