रोड़ शो में PM मोदी ने पहनी थी खास केसरिया टोपी, अब बन गई है आकर्षक और चर्चा का केंद्र

रोड़ शो में PM मोदी ने पहनी थी खास केसरिया टोपी, अब बन गई है आकर्षक और चर्चा का केंद्र

हो सकता है आने वाले गुजरात चुनाव में हर कार्यकर्ता के सिर सजेगी...

लगभग 10 महीने बाद प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में पधारे है। जिनके भव्य स्वागत में अहमदाबाद कि सड़कों पर लाखों की संख्या में लोग पहुंचे है। खुली जीप में सवार होकर प्रधानमंत्री मोदी लोगों के बीच निकले थे। यूपी सहित के चार राज्यों में भाजपा की भव्य जीत का जश्न मानो गुजरात में ही हो रहा है, ऐसा माहौल सजा हुआ है। हवा में गुब्बारे और प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर पुष्पवर्षा की जा रही है। मानों पूरा गुजरात ही प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने आया हो ऐसा लग रहा है। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में सबसे अधिक आकर्षण भाजपा की केसरिया कलर की टोपी है। अब तक के सभी कार्यक्रमों में अधिकतर कार्यकर्ता केसरिया खेस ही पहनते थे। हालांकि इस बार पहली बार पीएम के शो में कार्यकर्ताओं द्वारा पहनी हुई टोपी ने काफी आकर्षण जमाया था। प्रधानमंत्री मोदी का यह रोड शो चुनाव के पहले का बूस्टर डोज़ है। भाजपा के सदस्य हिरेन कोटक ने बताया कि टोपी कि डिजाइन खास तौर पर बनाई गई है। टोपी पर चिकन एंब्रोडरी वर्क से भाजपा लिखा हुआ है। टोपी पर केसरिया के अलावा हरा और सफ़ेद कलर भी है, जो की तिरंगे को प्रदर्शित करता है। 
इस बारे में अन्य एक कार्यकर्ता ने बताया कि 80 से 90 के दशक में जनसंघ के कार्यक्रमों में लोग ऐसी टोपी पहनते थे। जिसके बाद अब ऐसी टोपी देखने मिली है। कमलम स्थित कार्यालय में प्रदेश की बैठक तथा शाम को होने वाले पंचायत अधिवेशन में उपस्थित सभी दो लाख लोग केसरिया रंग की टोपी पहनकर उपस्थित रहेंगे। आज सरपंच अधिवेशन में दो लाख लोग केसरिया टोपी पहनकर उपस्थित रहेंगे। बीजेपी की केसरिया टोपी अब बीजेपी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और लोगों को विधानसभा चुनाव तक बीजेपी के हर कार्यक्रम में पहननी होगी।