अहमदाबाद : बुजुर्ग पिता की लिव-इन पार्टनर और पुत्रवधू में नहीं पट रही, आमने-सामने हुई पुलिस शिकायत

अहमदाबाद : बुजुर्ग पिता की लिव-इन पार्टनर और पुत्रवधू में नहीं पट रही, आमने-सामने हुई पुलिस शिकायत

अहमदाबाद शहर के पश्चिम इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक बुजुर्ग और उसके साथ लीवइन में रहने वाली महिला पर उसके ही पुत्र और बहू ने हमला किए होने की शिकायत बुजुर्ग द्वारा की गई है। जबकि वहीं दूसरी और बुजुर्ग के पुत्र ने भी दोनों के ऊपर उनके साथ हाथापाई करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके चलते पुलिस ने दोनों और से शिकायत दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, चाँदखेड़ा में रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग नौकरी से रिटायर हो चुके है और अपने बेटे-बहू तथा उनकी दो बेटियों के साथ रहते है। दो महीने पहले ही उन्होंने राजस्थान की एक महिला के साथ लीवइन में रहना शुरू किया था। हालांकि ससुर के साथ लीवइन में रहने वाली महिला के साथ आए दिन बहस होती रहती थी। जिसके चलते बुजुर्ग ने कलेक्टर ऑफिस में शिकायत भी की थी। 
इस बीच पिछले दिन जब बुजुर्ग के साथ रहने वाली महिला बाजार से सब्जी लेकर आई तो दरवाजा खोलने के साथ ही बहू ने उन्हें घर में से बाहर निकल जाने कहा। बहू अपने ससुर और उनकी लीवइन पार्टनर दोनों के साथ बहस करने लगी थी और ससुर के साथ रहने वाली महिला के बाल पकड़ कर उसकी पिटाई भी कर रही थी। इसी बीच बुजुर्ग का पुत्र भी आ गया। मामले को शांत करने के स्थान पर उसने भी पिता के साथ बहस करना शुरू कर दिया और क्रोध में आकर पिता के सर पर ईंट दे मारी थी। इस बीच आसपास के लोग भी वहाँ पहुँच गए थे और उन्होंने बुजुर्ग और उनके साथ रहने वाली महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा था। इसी दौरान उन्होंने पुलिस को संपर्क कर बहू और बेटे के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। 
दूसरी और 31 वर्षीय पुत्र ने भी पिता और अन्य महिला के खिलाफ उसके बाहर होने पर उसकी पत्नी के साथ हाथापाई करने का आरोप लगाया था। इस हाथापाई में उनकी डेढ़ साल की बेटी को चोट भी आई थी। जिसके चलते पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लिखकर आगे की कार्यवाही शुरू की थी।