अहमदाबाद : किशोरी ने चॉकलेट खाने गुल्लक से पैसे निकाले, अभिभावकों ने डांटा तो ये कदम उठाया...

अहमदाबाद : किशोरी ने चॉकलेट खाने गुल्लक से पैसे निकाले, अभिभावकों ने डांटा तो ये कदम उठाया...

पिछला पूरा सप्ताह हर किसी ने विभिन्न डे के रूप में गुजारा। जैसे की चॉकलेट डे, हग डे, प्रपोज डे इत्यादि। इन सभी की असर छोटे बालकों पर भी गिर रही है। हुआ कुछ ऐसा कि चॉकलेट डे मनाने के लिए अहमदाबाद कि रहने वाली लड़की ने अपना गुल्लक खोलकर उसे में से पैसे निकाले तो इस पर माता-पिता ने उसे डांट लगाई। जिस पर नाबालिग युवती को बुरा लग गया और वह बिना कुछ बोले घर छोडकर चली गई। जिसके चलते परिवार ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, अड़ालज इलाके में रहने वाली नाबालिग लड़की दो दिन पहले शाम के समय ट्यूशन जाने का कहकर निकली थी। हालांकि समय हो जाने के बाद भी जब वह ट्यूशन नहीं पहुंची तो शिक्षक ने माता-पिता को फोन किया था। इस पर माता-पिता को बड़ा झटका लगा और वह अपनी पुत्री को ढूँढने के लिए निकल पड़े।
शिकायत के चलते पुलिस ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए थे। जिसमें वह एक रिक्शा में जाते हुये दिखाई दे रही थी। इसी बीच नाबालिग युवती ने माता को फोन कर खुद के घर से चले गए होने कि जानकारी भी दी। जिस पर पुलिस ने फोन से मिली जानकारी के अनुसार विसत सर्कल पहुँच किशोरी को घर पहुंचाया था। जिसमें जब किशोरी से घर से जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि चॉकलेट डे के दिन वह अपने मित्रों को चॉकलेट देने के लिए पिगी बैंक खोल रही थी, तभी उसकी माता ने उसे डांटा था और इसके चलते ही वह घर छोड़ कर चली गई थी।