अहमदाबाद सिविल से एक दिन की बच्ची का हुआ अपहरण, पुलिस ने शुरू की जांच

अहमदाबाद सिविल से एक दिन की बच्ची का हुआ अपहरण, पुलिस ने शुरू की जांच

अस्पताल के आरएमओ ने स्वीकार की अपनी गलती, सीसीटीवी के आधार पर की जा रही है जांच

अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल में से मात्र एक दिन की बच्ची का अपहरण हुये होने की घटना सामने आई है। इसके चलते पुलिस ने तुरंत ही खोजबीन शुरू कर दी है। सोला पुलिस स्टेशन के तकरीबन 70 स्टाफ एक दिवसीय नवजात शिशु को ढूँढने के लिए लग गए है। मोबाइल टावर के आधार पर भी जांच शुरू कर दी गई है। 
अस्पताल के अंदर से ही एक दिवसीय बच्ची गुम हो जाने के कारण अस्पताल की व्यवस्था पर भी काफी सवाल उठ रहे है। अस्पताल के अंदर माजूद अन्य महिला तथा स्टाफ की भी पूछताछ की जा रही है। अस्पताल के आरएमओ प्रदीप पटेल ने भी पूरे मामले में अपनी भूल स्वीकार की है। आरएमओ ने कहा की उनकी तरफ से कही न कही कमी रह गई होने की बात का स्वीकार करते हुये उन्होंने कहा कि फिलहाल इस बारे में सिक्योरिटी को नोटिस देकर उनसे खुलासा मांगा जाएगा। ऐसी घटना नहीं बननी चाहिए। 
उल्लेखनीय है कि अस्पताल में 55 से 60 सिक्योरिटी गार्ड की जरूरत है। पर इसके मुक़ाबले अभी मात्र 40 ही सिक्योरिटी गार्ड है। जिस महिला के बालक का अपहरण हुआ था उसका नाम सरस्वती पासी है और बालक तीसरे माले पर आए हुये pnc वोर्ड में भर्ती था। फिलहाल पुलिस ने अंजान शख्सों के सामने केस दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू की है।