अहमदाबाद : दूसरी शादी के लिये दुल्हा ढूंढने में मदद करने वाले ने ही तलाकशुदा के साथ कर दिया गंदा काम

पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी कहानी

राज्य में अपराधिक मामलों में बढोत्तरी देखी जा रही है। खासकर महिलाओं के साथ होने वाले दुष्कर्म जैसे मामले समय समय पर सामने आ ही जा रहे है। हाल ही में एक मामला अहमदाबाद के इसानपुर से सामने आया है, जहाँ एक 28 वर्षीय महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। महिला के अनुसार उसे साथ ये गन्दा काम मैचमेकर (शादी कराने का काम करने वाली) महिला के ही पति ने किया।
क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार रामोल पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत के दौरान महिला ने बताया कि उसने 2010 में शादी की थी लेकिन चार साल पहले उसका तलाक हो गया। उसके दो बच्चे हैं। दोनों बच्चों में से उसका बेटा उसके पूर्व पति के साथ रहता है जबकि उसकी पांच साल की बेटी उसके साथ रहती है। करीब डेढ़ महीने पहले उसकी सहेली ने उसे पुनर्विवाह करने का सुझाव दिया और उसे रामोल में रहने वाले कीर्तिकुमार मोदी के घर ले गई, जहाँ उसकी मुलाकात आरोपी कीर्तिकुमार और उसकी पत्नी से हुई। शिकायतकर्ता ने आगे बताया कहा, "कृपा ने मुझे शादी के सिलसिले में कई आदमियों से मिलवाया। धीरे धीरे दोनों के संबंध अच्छे हो गए।
इसके बाद आगे शिकायतकर्ता ने बताया कि 9 मार्च को कृपा ने मुझे फोन करके अपने बीमार होने, अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी देते हए कुछ दिनों के लिए उसके घर पर रहने के लिए कहा। पीड़ित महिला ने बताया कि उसने ये अनुरोध स्वीकार कर लिया और अपनी बेटी के साथ उसके घर रहने चली गई। 11 मार्च को कृपा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई लेकिन इसके बाद भी महिला कृपा के कहने पर उसके घर रही।
बेटी के साथ दुष्कर्म करने की दी धमकी
महिला ने बताया कि “15 मार्च को मैं लगभग 11 बजे सोने गई। लगभग 5 बजे, कीर्तिकुमार कमरे में आया और मेरे बगल में लेट गया। वह मुझे छूने लगा। जब मैंने विरोध किया, तो उसने मुझे बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी देते हुए मेरे साथ बलात्कार किया। मैं उस समय दर्द से परेशान और बहुत डरी हुई थी, इसलिए मैंने किसी को कुछ नहीं बताया और अपनी बेटी के साथ वहां से चली गई।“
पुलिस ने शुरू की कार्यवाही
इस मामले की जाँच कर रहे जांच अधिकारी, इंस्पेक्टर एम एस कोतवाल ने कहा, 'हमने संदिग्ध को पकड़ लिया है और फिलहाल औपचारिक रूप से उसे गिरफ्तार करने से पहले हम उसके कोविद -19 परीक्षण के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। आरोपी की उम्र 41 साल है।
Tags: 0