आईपीएल 2022 : अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए ईशान किशन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

आईपीएल 2022 : अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए ईशान किशन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वानखेड़े में खेले जा रहे IPL 2022 के 37वें मैच में मुंबई इंडियंस के ओपनर ईशान किशन का बल्ला खामोश रहा। वह 20 गेंदों में केवल 8 रन ही बना पाए। ईशान के बल्ले से रन नहीं आने के कारण मुंबई को इस मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इन सबके बावजूद इस मैच का सबसे हैरान कर देने वाला नजारा रहा, जिस तरह से ईशान आउट हुये वह दृश्य।
मैच में मुंबई ने सात ओवर तक एक भी विकेट नहीं गंवाया था। ऐसे में आठवें ओवर में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने रवि बिश्नोई को गेंद थमाई। बिश्नोई ने गेंद फेंकी और ईशान किशन ने उसे मारने की कोशिश की। हालांकि गेंद छक्का लगाने लायक थी, लेकिन बैट से अधिक दूर होने के कारण बल्ले पर सही से लग नहीं सकी। गेंद उनके बल्ले से लगी और विकेटकीपर डी कॉक के बूट पर जा लगी और फिर स्लिप में खड़े जेसन होल्डर ने लपक ली।
पहले तो किसी को नहीं लगा कि वह आउट हो गए हैं, लेकिन जब डी कॉक और होल्डर ने जोरदार अपील की तो थर्ड अंपायर को फैसला लेने के लिए कहा गया। टीवी रीप्ले में यह साबित हो गया कि बोले जमीन पर नहीं उतरे, बल्कि डेकॉक के जूतों पर गिरे। जिसके बाद तीसरे अंपायर के निर्णय के आधार पर ईशान को आउट दिया गया था।
Tags: