आईपीएल २०२२ : एक बार फिर कोरोना मचाएगा आतंक? इस सीजन का पहला मामला आया सामने

आईपीएल २०२२ : एक बार फिर कोरोना मचाएगा आतंक? इस सीजन का पहला मामला आया सामने

दिल्ली कैपिटल के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

बीते दो सालों से कोरोना की मार झेलकर इस साल वापस अपने देश में शुरू हुए होने के बाद एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में कोरोना का संकट मंडराने लगा है। इस सीजन में कोरोना फिर चिंता का विषय बन गया है। इस सीजन का पहला संक्रमित मामला सामने आने के बाद सब सकते में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली कैपिटल के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गयी है। हालांकि पैट्रिक का तत्काल इलाज चल रहा है और फिलहाल वह एक मेडिकल टीम की देखरेख में हैं।
वहीं फ्रैंचाइजी पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो के संपर्क में आए अन्य खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा के लिए भी कदम उठा रही है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्यादातर खिलाड़ी फिट हैं और वे सिर्फ अभ्यास सत्र पर ध्यान दे रहे हैं। पैट्रिक फरहार्ट दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों के संपर्क में हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ियों का टेस्ट हो चुका है। अगर कोई और टेस्ट में संक्रमित दिखता है तो उसे भी आइसोलेट किया जाएगा। वहीं, अधिक खिलाड़ी संक्रमित होने की स्थिति में मैच को स्थगित किया जा सकता है। पिछले साल भी बायो-बबल में कोरोना की एंट्री के बाद कई मामले सामने आए थे। इसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर फेज-2 तब यूएई में आयोजित किया था।
आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम अब तक चार मैच खेल चुकी है। इस दौरान उसने दो मैच जीते हैं और दो हारे हैं। दिल्ली ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया। उसके बाद दिल्ली गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स से हार गई। दिल्ली ने अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया। इसके साथ ही ऋषभ पंत की टीम चार मैचों में चार अंक के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।
Tags: