पोलार्ड ने युवा बल्लेबाजों से धैर्य रखने की अपील की

पोलार्ड ने युवा बल्लेबाजों से धैर्य रखने की अपील की

शुक्रवार से खेला जाएगा पहला टी-20 इन्टरनेशनल

सेंट लुसिया, 9 जुलाई (आईएएनएस)| वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने युवा बल्लेबाजों, विशेषकर शिमरॉन हेत्मायेर और निकोलस पूरन से धैर्य रखने की अपील की है। वेस्टइंडीज को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के हाथों 3-2 से हार का सामना करना पड़ा जिसमें बल्लेबाजी क्रम फ्लॉप साबित हुआ था। इस सीरीज में एविन लुइस जिन्होंने पांच पारियों में 178 रन बनाए थे उनके अलावा कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका था।
पोलार्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले कहा, "जब हेत्मायेर नहीं खेलते हैं तो लोग उन्हें शामिल करने के लिए कहते हैं। अब वह खेल रहे हैं और अपनी भूमिका भरने की कोशिश कर रहे हैं। वह काफी प्रतिभाशाली हैं।" उन्होंने कहा, "हम सभी जानते हैं कि पूरन भी काफी प्रतिभाशाली हैं और किसी भी खिलाड़ी को अपने करियर में ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है। यह हमारे लिए अच्छा अवसर है जहां हम इन युवा खिलाड़ियों का समर्थन कर इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।"
पोलार्ड ने कहा, "टीम के रूप में हम इन दोनों युवा खिलाड़ियों के साथ काम करना चाहते हैं क्योंकि हमें पता है कि भविष्य में ये क्या कर सकते हैं।" विंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा।

Tags: