आईपीएल के कारण अपने कार्यक्रम में बदलाव नहीं करेगा इंग्लैंड : जाइल्स

आईपीएल के कारण अपने कार्यक्रम में बदलाव नहीं करेगा इंग्लैंड : जाइल्स

व्यस्त कार्यक्रमों के बीच खिलाड़ियों को ब्रेक देना भी काफी जरूरी, आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं पता - जाइल्स

लंदन, 27 मई (आईएएनएस)| इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स ने कहा है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) किसी भी कारण से अपने कार्यक्रम में बदलाव नहीं करेगा। जाइल्स का बयान ऐसे समय आया है जब इसकी चर्चा हो रही है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ईसीबी से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में बदलाव करने की अपील कर सकता है जिससे आईपीएल के लिए विंडो बनाया जा सके।
(Photo : IANS)
जाइल्स ने क्रिकइंफो से कहा, "आधिकारिक रूप से मुझे सीरीज को शिफ्ट करने या किसी चीज के बारे में जानकारी नहीं है। मुझे इतना पता है कि मुकाबलों वहीं होंगे जहां तय किए गए थे।" उन्होंने कहा, "ऐसी चर्चाओं से मैं चकित नहीं हुआ। सभी अपना क्रिकेट टूर्नामेंट कराना चाहते हैं लेकिन हमें कुछ आधिकारिक रूप से नहीं पता है।"
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चार अगस्त से शुरू होनी है। इंग्लैंड का इस साल कार्यक्रम काफी व्यस्त है क्योंकि उसे टी20 विश्व कप में हिस्सा लेना है और फिर एशेज सीरीज भी खेलनी है। जाइल्स ने कहा, "हमारा व्यस्त कार्यक्रम है। अगर हम पांचवां टेस्ट सितंबर में खत्म करते हैं तो हमें बांग्लादेश के लिए 19 या 20 सिंतबर को निकलना होगा।" उन्होंने कहा, "हमें खिलाड़ियों को थोड़ा ब्रेक भी देना होगा। हमें अपना कार्यक्रम मैनेज करना पड़ेगा जिससे खिलाड़ी टी20 विश्व कप और एशेज के लिए तैयार हो सकें।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: