आईपीएल से ज्यादा बाहर की चीजों पर सबका ध्यान : पोंटिंग

आईपीएल से ज्यादा बाहर की चीजों पर सबका ध्यान : पोंटिंग

मौजूदा हालातों में खिलाड़ियों के लिए परिवार से दूर रहना कठिन, रोज सुबह पूछते है सबके परिवार का हाल

मुंबई,  (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल (डीसी) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि भारत में कोविड-19 महामारी के कारण लीग के मौजूदा सीजन से ज्यादा चर्चा बाहर की चीजों को लेकर है। पोंटिंग ने डीसी के यूटयूब पेज पर कहा, " इस बार का आईपीएल बेहद अलग माहौल में खेला जा रहा है। मैदान से ज्यादा मैदान के बाहर देश दुनिया में जो चल रहा है उस पर सभी का ध्यान है। हम सभी अभी बायो बबल में रह रहे हैं और शायद हम इस समय देश के सबसे सुरक्षित लोगों में से एक हैं।"
उन्होंने कहा, " मैं रोजाना नाश्ते के दौरान टीम के खिलाड़ियों से बाहर के हालात पर बात करता रहता हूं। मैं उनसे पूछता रहता हूं कि उनका परिवार कैसा है, क्या उनका परिवार सुरक्षित है, क्या उनका परिवार खुश है।" दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीए से विराम ले लिया है क्योंकि वह कोविड -19 महामारी के दौरान वह अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं। ।
पोंटिंग ने कहा, " खिलाड़ियों के लिए इन हालत में अपने परिवार से दूर रहना बेहद कठिन है। मैं खुद को उनकी जगह रखकर भी उनकी स्थिति की कल्पना नहीं कर सकता। कई खिलाड़ियों का घर चेन्नई में है लेकिन वो भी इस स्थिति में अपने परिवार से नहीं मिल सकते। ये बेहद मुश्किल हो रहा होगा। "

Tags: