सोसियो हजूरी बेवरेजेस प्राइवेट लिमिटेड के 100 साल पुराने फ्लेगशीप प्रोडक्ट सोसियो की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ साझेदारी

सोसियो हजूरी बेवरेजेस प्राइवेट लिमिटेड के 100 साल पुराने फ्लेगशीप प्रोडक्ट सोसियो की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ साझेदारी

आरसीबी के आधिकारिक बेवरेजेस भागीदार के रूप में सोसियो ने की साझेदारी

सुरत (गुजरात) (भारत),  हमारे देश की सबसे पुरानी खाद्य और पेय कंपनियों में से एक सोसियो हजूरी बेवरेजेस प्राइवेट लिमिटेड ने अपने प्रमुख ब्रांड सोसियो को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अपने आधिकारिक रिफ्रेशमेंट पार्टनर के रूप में शामिल करने की घोषणा की है।
स्वतंत्रता पूर्व स्थापित ब्रांड की लगभग 100 वर्षों की समृद्ध विरासत है और इसे समाजीकरण को बढ़ावा देने के लिए बनाया गया था। विशेष परीक्षणों के साथ ब्रांड ने अपने ग्राहकों के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया है। एक विनम्र शुरुआत के साथ आज सोसियो एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बन गया है और दुनिया भर के 15 देशों में उसकी मौजूदगी है।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक प्रसिद्ध टीम बन गई है। इस सहयोग का उद्देश्य चुनौती का सामना करने में टीम का समर्थन करना और उन्हें जीवन के हर चरण में दृढ़ खेलने की ताकत देना है।
सोसियो-हजूरी बेवरेजेस प्रा. लिमिटेड के डायरेक्टर्स अब्बास मोहसिन हजूरी और अलिअसगर अब्बास हजूरी ने बताया कि भारत के सबसे बड़ा त्यौहार में से एक टी 20 टूर्नामेंट में रॉयल चेलेन्जर्स बंग्लोर का स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हमारे सबसे पुराने और सबसे लोकप्रिय ब्रांड सोसियो को टी 20 सीजऩ में अपने खिलाडयि़ों को डगआउट में तरोताजा करते देखा जाएगा। अगले सत्र के लिए टीम को हमारी शुभकामनाएं और हम उनके शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हैं।
साझेदारी के बारे में बात करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के वाइस प्रेसिडेंट और हेड राजेश वी मेन ने कहा हम अपने आधिकारिक वेबरेज भागीदार के रूप में सोसियो हजूरी के साथ साझेदारी करके खुश हैं। इस गर्मी में टी-20 सीजऩ करीब आ रहा है। ऐसे में सोसियो के बेवरेज ऑफरिंग की विस्तृत श्रृंखला टीम को हाइड्रेटेड रखने में मदद करेगा।
Tags: