विकेटकीपर हो तो ऐसा, क्या स्टंप किया है देखो!

विकेटकीपर हो तो ऐसा, क्या स्टंप किया है देखो!

इस रनआउट को देखकर आ गई धोनी की याद!, आईपीएल में बेंगलोर की तरफ से खेलेंगे

क्रिकेट में कीपिंग का जिक्र हो और धोनी का नाम ना आये ऐसा हो ही नहीं सकता। आलम यह है कि अब तो हर नए विकेटकीपर की धोनी से तुलना करके उसकी क्षमता का आकलन किया जाता है। ऐसे में जो खबर सामने आई है उससे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रशंसक बहुत ही खुश होंगे। दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस बार ऑक्शन के दौरान केरल के एक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद अजहरुद्दीन पर किस्मत आज़माते हुए उस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है। आईपीएल 2021 में चुने जाते ही केरल के इस विकेटकीपर का शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
हैरतअंगेज़ तरीके से उड़कर किया रनआउट
आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक लोकल टूर्नामेंट में अजहरूद्दीन बल्लेबाज को धोनी अंदाज में हैरान कर देने वाले तरीके से रनआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। आरसीबी के लिए अच्छी खबर ये है कि इस बार उनकी टीम से आईपीएल खेलने से पहले अजहरुद्दीन ने सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार शतक लगाकर नीलामी के लिए अपने नाम की दावेदारी को मजबूत कर लिया था।
सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल
आपको बता दें कि अजहरूद्दीन का ये रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। अजहरूद्दीन द्वारा किये इस रनआउट ने देखने वालों को धोनी की याद दिला दी। गौरतलब है कि भारत के पूर्व कैप्टन और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी अपने अलग दर्जे की कीपरिंग के लिए प्रसिद्ध थे। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में कई दफे ऐसे हैरतअंगेज तरीकों से बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया करते थे। उसी अंदाज में एक लोकल मैच में अज़हरुद्दीन ने पहले हवा में उड़कर स्टंप्स से काफी दूर जा रही थ्रो को पहले पकड़ा और फिर हवा में कलाबाज़ी करते हुए स्टंप्स को उखाड़ दिया।  आपको बता दें कि आईपीएल नीलामी में 20 लाख बेस प्राइस वाले इस युवा खिलाड़ी को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इतनी ही कीमत में खरीदा था।
Tags: