पहले ख़ुदवाई कब्र और फिर हत्या कर के उसी में युवती को दफनाया, जानें ब्राज़ील से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना

पहले ख़ुदवाई कब्र और फिर हत्या कर के उसी में युवती को दफनाया, जानें ब्राज़ील से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना

ब्राज़ील की रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती की हत्या की खबर सामने आपने पर खुद पुलिस भी चौंक उठी है। ब्राज़ील की रहने वाली 21 वर्षीय अमांडा अल्बाच नाम की एक युवती की हत्या के बारे में पुलिस ने दावा किया की युवती की हत्या करने वाले हत्यारों ने पहले तो युवती के पास से ही युवती की कब्र ख़ुदवाई थी और बाद में उसी कब्र में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।
पुलिस सूत्रों से तथा मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, अल्बाच अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे मनाने के लिए गई थी। हालांकि बर्थडे में शामिल कुछ लोग ड्रग्स के कारोबार से जुड़े उए थे। जब अल्बाच ने उनकी तस्वीरें भी खींची तो उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अल्बाच की हत्या कर दी थी। जब देर रात तक युवती घर पर नहीं पहुंची तो उसके घर वालों को चिंता हुई और उन्होंने पुलिस का संपर्क किया। 
पुलिस को जांच के दौरान पता चला की अल्बाच की हत्या कुछ ड्रग पेड़लर्स ने की थी। अल्बाच की हत्या के आरोप में पकड़े गए एक ड्रग पेडलर ने अपना गुना काबुल करते हुये बटाया की किस तरह पहले उन्होंने समंदर के किनारे उसकी कब्र खुदवाई और फिर गोली मारकर उसी कब्र में उसे दफना दिया था।
Tags: Brazil