जब चालू मैच के दौरान ही मैदान पर चलने लगी गोलियां, महिला दर्शक सहित 3 लोग हुये घायल

जब चालू मैच के दौरान ही मैदान पर चलने लगी गोलियां, महिला दर्शक सहित 3 लोग हुये घायल

अमेरिका में मशहूर बेसबॉल के मैच के दौरान एक खतरनाक घटना सामने आई। यहाँ चालू मैच के दौरान ही स्टेडियम में फायरिंग होने की घटना सामने आई है। शनिवार को खेले जा रहे मैच की छट्ठी इनिंग के दौरान ही स्टेडियम के बाहर फायरिंग होने लगी। हालांकि मैदान के बाहर हो रही फायरिंग के कारण मैदान के अंदर रहे लोग भी काफी डर गए थे। 
फायरिंग की आवाज आते ही सभी दर्शक काफी डर गए थे। सभी खिलाड़ी जल्द ही मैदान में से भाग कर डगआउट में पहुँच गए। घटना के बारे में बताते हुये पुलिस ने कहा कि मैदान के बाहर दो गाड़ी में सवार लोगों के बीच फायरिंग हुई थी। फायरिंग के चलते दर्शक बुरी तरह से खौफ खा गए थे। हालांकि इस दौरान सभी सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें मैदान से बाहर जाने से रोका, पर बाद में खतरा टल जाने के बाद सभी दर्शकों को दो अलग-अलग गेट से बाहर निकाला गया। 
पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना में दो लोगों के घायल होने की बात सामने आई है। इसके अलावा किसी काम से स्टेडियम से बाहर गई एक महिला दर्शक भी गोलीबारी में घायल हुई है। दोनों गाड़ियों में से एक गाड़ी को पुलिस ने जप्त कर लिया है, जबकि अभी भी दूसरी गाड़ी की छानबीन जारी है। आयोजकों द्वारा बताया गया कि गोलीबारी के कारण रुके मैच को फिर से दूसरे दिन वहीं से शुरू किया जाएगा। 
Tags: