लोकडाउन के कारण टीचर कर रही थी अपने बच्चों को मिस, बनाई हर बच्चे के नाम की गुड़िया

लोकडाउन के कारण टीचर कर रही थी अपने बच्चों को मिस, बनाई हर बच्चे के नाम की गुड़िया

गुड्डों को पहनाई बच्चों के जैसे ही कपड़े, छात्र और अभिभावक हुये खुश

देश भर में कोरोना महामारी के कारण सभी स्कूल बंद है। जिसके चलते सभी स्कूल बंद है और टीचर तथा बालक आपस में एक दूसरे को नहीं मिल पा रहे। जिसके चलते नेधरलैंड की एक टीचर ने अपने सभी बच्चों के नाम के गुड्डे बना डाले। टीचर ने बताया कि वह अपने बच्चों को काफी याद कर रही थी, जिसके कारण उसने अपने सभी बच्चों को समर्पित एक गुड़िया बनाई।  

नेधरलेंड के हर्लिम के बेविंक में रहने वाली मिस ईंगबोर्ग ने बताया कि वह अपने बच्चों को लोकडाउन के कारण मिल नहीं पा रही थी। जिसके चलते उसने सभी के नाम की गुड़िया बनाई। ईंगबोर्ग ने जो गुड़िया बनाई है वह सभी 10 सेंटीमीटर की है। ईंगबोर्ग ने कहा की उनकी कक्षा में सभी छात्रा कार्डिगन पहनती है इसलिए जो गुड़ियाँ उन्होंने बनाई है, उनको भी उन्होंने कार्डीगन ही पहनाया है। इसके अलावा उन्होंने सभी लड़कों को स्वेटर पहनाया है। 
ईंगबोर्ग ने सभी डॉल बनाने के बाद उसके फोटो अपने छात्रों और उनके परिवार को भी भेजा है। जिसे सभी ने काफी पसंद किया है। ईंगबोर्ग ने सभी छात्रों के हिसाब से उनकी डॉल बनाई थी और उसे देखकर सभी छात्र भी काफी खुश हो गए। छात्रों की खुशी देखकर ईंगबोर्ग ने निश्चित किया है की वह हर साल इस तरह की सुंदर डॉल बनाएँगी और उन्हें अपने छात्रों के साथ शेयर करेगी।